PM Modi has to end the speech in just 14 minutes due to stampede like situation in thakur nagar west bengal - पश्चिम बंगाल: भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने पर पीएम मोदी ने 14 मिनट में ही खत्म किया भाषण DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पश्चिम बंगाल: भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने पर पीएम मोदी ने 14 मिनट में ही खत्म किया भाषण

modi in thakur nagar

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर शनिवार को तीखा हमला बोलते हुए उन पर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा की साजिश रचने का आरोप लगाया। लेकिन भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने पर पीएम मोदी को 14 मिनट में ही अपना भाषण खत्म करना पड़ा। पीएम मोदी ने इस मामले में कहा कि उम्मीद से दोगुने लोग पहुंचने के कारण भगदड़ की संभावमा को देखते हुए बीच में ही भाषण रोकना पड़ा। 

उन्होंने दावा किया कि वह (ममता) उनकी पार्टी को मिले लोगों के प्यार के कारण घबरा गई है। बनर्जी के गढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए बिगुल बजाते हए मोदी ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर कृषि कर्ज माफी के जरिए परेशान कृषक समुदाय को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक का भी जिक्र किया जिसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के उन गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की मांग की गई है जो धार्मिक उत्पीड़न के कारण अपने देश से भाग गए थे। अनुसूचित जाति मतुआ समुदाय के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, ''अब मैं समझ सकता हूं कि क्यों दीदी (बनर्जी) और उनकी पार्टी हिंसा, निर्दोष लोगों की हत्या में शामिल है। वह हमारे लिए आपके प्यार से घबरा गई हैं। किसानों, कामकाजी और मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए शुक्रवार को पेश किए बजट को ''ऐतिहासिक कदम बताते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद इन वर्गों को वर्षों तक नजरअंदाज किया गया।

गठबंधन के नेता कहते हैं मोदी हटाओ, मोदीजी कहते हैं गरीबी हटाओ-शाह

उन्होंने कहा, ''हमने अपने बजट में कदमों की घोषणा की है जिससे 12 करोड़ छोटे किसानों, 30-40 करोड़ कामगारों और तीन करोड़ मध्यम वर्गीय लोगों को फायदा मिलेगा। रैली में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न होने पर मोदी को भाषण को 14 मिनट में ही खत्म करना पड़ा। रैली से पहले प्रधानमंत्री मतुआ ठाकुरबाड़ी गए और समुदाय की नेता और मतुआ महासंघ के संस्थापक हरीशचंद्र ठाकुर की विधवा बारो मा का आशीर्वाद लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi has to end the speech in just 14 minutes due to stampede like situation in thakur nagar west bengal