pm modi gohana rally live updates - सर्जिकल स्ट्राइक की बात करने पर बढ़ जाता है कांग्रेस का पेट दर्द: PM मोदी DA Image
23 नवंबर, 2019|5:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सर्जिकल स्ट्राइक की बात करने पर बढ़ जाता है कांग्रेस का पेट दर्द: PM मोदी

                                                                                    pm

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गोहाना में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चुनावी गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं लोकसभा के चुनाव में आपका आशीर्वाद लेने यहां नहीं पहुंच पाया था। लेकिन आपने न गिला किया, न शिकवा किया। पूरी ताकत से हमारा साथ दिया। पीएम मोदी ने कहा कि भारत माता की जय बोलने में हरियाणा का नौजवान सबसे आगे रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो जनता जर्नादन को ईश्वर न मानते हुए खुद को ही शहंशाह मानने लग जाते हैं, अहंकार में सातवे आसमान में पहुंच जाते हैं तो उनका वही हाल होता है जो हरियाणा की जनता ने लोकसभा चुनाव में करके दिखाया है।

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की बात करने पर कांग्रेस का पेट दर्द बढ़ जाता है। पीएम मोदी ने कहा कि 5 अगस्त से कांग्रेस और उनकी साथ मिलीभगत वालों के पेट में ऐसा दर्द उठा है,  जिसपर कोई दवा काम नहीं कर पा रही। पेट में दर्द, कांग्रेस की लाइलाज बीमारी बन गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के साथ कांग्रेस की कौन सी केमिस्ट्री है? ये केमिस्ट्री किसके लिए है? इस चुनाव में आपको इसका जवाब ढूंढना ही होगा। कांग्रेस को हरियाणा की उन माताओं-बेटियों की संवेदना का बिल्कुल खयाल नहीं है, जिन्होंने अपने सपूतों को, पिता को मां भारती के लिए शहीद होते हुए देखा है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को हरियाणा के उन वीर सपूतों की भावनाओं से बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता, जो जम्मू-कश्मीर और लद्दाख की सुरक्षा के लिए वहां डटे हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि किसान के खेत पर इन्होंने भ्रष्टाचार की फसल उगाई और खेल में इन्होंने घोटालों की उपज काटी है। कांग्रेस के राज में खेल और खिलाड़ियों की स्थिति क्या थी इससे आप भली भांति परिचित रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm modi gohana rally live updates