ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमेरी आपसे प्रार्थना है, हाथ उठाकर बताओ कि करोगे? चुनाव से पहले पीएम मोदी ने दिया टास्क

मेरी आपसे प्रार्थना है, हाथ उठाकर बताओ कि करोगे? चुनाव से पहले पीएम मोदी ने दिया टास्क

पीएम मोदी ने रविवार को कहा कि अगले पांच वर्षों में विकसित भारत के संकल्प को हासिल करने के लिए लंबी छलांग लगानी है। इसके लिए पहली शर्त सरकार में भारतीय जनता पार्टी की जोरदार वापसी है।

मेरी आपसे प्रार्थना है, हाथ उठाकर बताओ कि करोगे? चुनाव से पहले पीएम मोदी ने दिया टास्क
Niteesh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 18 Feb 2024 04:01 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि पिछले 10 वर्षों में केंद्र सरकार ने जो हासिल किया है वह एक पड़ाव मात्र है। उन्होंने अगले 5 वर्षों में विकसित भारत के संकल्प को हासिल करने के लिए लंबी छलांग लगानी है। इसके लिए पहली शर्त सरकार में भारतीय जनता पार्टी की जोरदार वापसी है। भाजपा के 2 दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन सत्र को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि BJP हर भारतीय के जीवन को बदलने के लिए और बहुत कुछ हासिल करने के लिए बहुत से निर्णय अभी बाकी हैं। उन्होंने कहा, 'पिछले 10 वर्षों में भारत ने जो गति हासिल की है और बड़े लक्ष्य प्राप्त करने का जो हौसला पाया है... वह अभूतपूर्व है। इसलिए नहीं कि मैं कह रहा हूं। आज दुनिया गाजे-बाजे के साथ बोल रही है।' इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को टास्क भी सौंपा। 

पीएम मोदी ने कहा, 'बीते 10 साल में भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ करोड़ो भारतीयों को मिला है। हमें हर एक लाभार्थी तक पहुंचना है। मेरी एक व्यक्तिगत प्रार्थना है। करोगे? जरा हाथ ऊपर उठाकर बताइए कि करोगे? आप हर एक लाभार्थी तक जाइए और उनसे कहिए कि प्रधानसेवक ने उन्हें प्रणाम कहा है। इसमें आपको नमो ऐप से भी बहुत मदद मिलेगी। आप नमो ऐप के जरिए मेरा प्रणाम और मेरी चिट्ठी उन लाभार्थियों तक जरूर पहुंचाइए।' उन्होंने कहा कि किसी भी बूथ पर एक भी फर्स्ट टाइम वोटर ऐसा न हो जिस तक बीजेपी का कार्यकर्ता पहुंचा न हो। आपको उन्हें पिछले 10 बरसों के काम बताने हैं और आने वाले 5 साल के टारगेट के बारे में जरूर बताना है। 

 'अब देश छोटे सपने नहीं देख सकता, बोले पीएम मोदी
नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत ने आज हर क्षेत्र में जो ऊंचाई हासिल की है, उसने हर देशवासी को एक बड़े संकल्प के साथ जोड़ दिया है और यह संकल्प है 'विकसित भारत' का। उन्होंने कहा,  'अब देश छोटे सपने नहीं देख सकता है और ना ही देश अब छोटे संकल्प ले सकता है। सपने भी विराट होंगे और संकल्प भी विराट होंगे। हमारा सपना भी है और हम सब का संकल्प भी है कि हमें भारत को विकसित बनाना है। इसमें अगले 5 वर्षों की बहुत बड़ी भूमिका होने जा रही है। अगले पांच सालों में भारत को पहले से भी कई गुना तेजी से काम करना है। अगले पांच सालों में हमें विकसित भारत की तरफ एक लंबी छलांग लगानी है। इन सारे लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए पहली शर्त है सरकार में भाजपा की जोरदार वापसी।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें