ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजब रैली में भारत माता बनकर पहुंची बच्ची, क्या बोले पीएम मोदी; देखिए VIDEO

जब रैली में भारत माता बनकर पहुंची बच्ची, क्या बोले पीएम मोदी; देखिए VIDEO

प्रधानमंत्री मोदी ने बच्ची को देखकर कहा कि देख रहा हूं बच्ची तिरंगा झंडा लेकर लहरा रही है। देखिए वह भारत माता बनकर आई है। वाह, वाह। हर नौजवान को प्रेरणा दे रही है बच्ची।

जब रैली में भारत माता बनकर पहुंची बच्ची, क्या बोले पीएम मोदी; देखिए VIDEO
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,निर्मलSun, 26 Nov 2023 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए निर्मल जिले में रैली को संबोधित करने पहुंचे। यहां रैली में एक छोटी बच्ची 'भारत माता' बनकर आई, जिसकी प्रधानमंत्री ने जमकर प्रशंसा की। रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी की नजर बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत उसे नमस्ते किया। बच्ची अपने हाथों में तिरंगा झंडा लेकर लहराती रही और बाद में प्रधानमंत्री को नमस्ते भी किया।

सामने आए वीडियो में बच्ची भारत माता की पोशाक में नजर आ रही है। उसे देखकर प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं, ''देख रहा हूं बच्ची तिरंगा झंडा लेकर लहरा रही है। देखिए वह भारत माता बनकर आई है। वाह, वाह। हर नौजवान को प्रेरणा दे रही है बच्ची। शाबाश बेटे। नमस्ते।'' बता दें कि इस महीने की शुरुआत में भी पीएम मोदी की छत्तीसगढ़ की रैली में एक बच्ची पहुंची थी, जो उनका स्केच लेकर बहुत देर तक खड़ी रही। जब प्रधानमंत्री की नजर बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने वहां खड़े सुरक्षाकर्मियों से बच्ची से स्केच लेने के लिए कहा था। इसके बाद उन्होंने वादा किया कि वह बच्ची को चिट्ठी जरूर लिखेंगे। 

कुछ ही दिनों बाद प्रधानमंत्री ने बच्ची से किया गया वादा निभाया और उसे चिट्ठी लिखी। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि कांकेर के कार्यक्रम में आप जो स्केच लेकर आई थीं, वह मुझ तक पहुंच गया है। इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। भारत की बेटियां ही देश की उज्जवल भविष्य हैं। उन्होंने लेटर में आगे कहा कि हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ, सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है।

तेलंगाना रैली में बीआरएस पर पीएम का हमला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी राज्य तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पर तीखा हमला बोला और पार्टी पर घोटालों और राज्य के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया। निर्मल जिले में एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ''बीआरएस ने आपको विश्वासघात के अलावा कुछ नहीं दिया है। आज तेलंगाना हजारों करोड़ रुपये के कर्ज में डूबा हुआ है। आज तेलंगाना हजारों करोड़ रुपये के सिंचाई घोटालों के लिए भी जाना जाता है।'' "पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर निशाना साधा और कहा कि तेलंगाना के सीएम को राज्य के बच्चों के लिए कोई चिंता नहीं है और उन्हें केवल अपने परिवार और बच्चों के भविष्य की चिंता है। बीआरएस प्रमुख केसीआर पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, "कार की स्टीयरिंग किसी और पार्टी को सौंपकर केसीआर अपने फार्महाउस में चले गए हैं। केसीआर को आपके बच्चों के भविष्य की चिंता नहीं है।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें