ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- काले कपड़े पहन काला जादू चलाना चाहते थे, नहीं चलेगी झाड़-फूंक

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले- काले कपड़े पहन काला जादू चलाना चाहते थे, नहीं चलेगी झाड़-फूंक

प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा के पानीपत में एथेनॉल प्लांट के उद्घाटन के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि काले कपड़े पहनने से उनकी निराशा खत्म होगी ।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर  बड़ा हमला,  बोले- काले कपड़े पहन काला जादू चलाना चाहते थे, नहीं चलेगी झाड़-फूंक
Ankit Ojhaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 10 Aug 2022 05:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि 5 अगस्त को कुछ लोग काले कपड़े पहनकर काला जादू फैलाना चाहते थे। उन्हें लगता है कि काला कपड़ा पहनने से उनकी निराशा खत्म हो जाएगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। इन लोगों को नहीं पता है कि कितना भी काला जादू कर लें, झाड़फूंक कर लें या अंधविश्वास कर लें, लोग उनपर भरोसा नहीं करेंगे। 

हरियाणा के पानीपत में जैविक ईंधन प्लांट के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने, ये  लोग नकारात्मकता के भंवर में फंस गए हैं। सरकार के खिलाफ झूठ बोलने के बाद भी जनता उनपर भरोसा नहीं करना चाहती है। अब ये लोग काले जादू की तरफ मुड़ रहे हैं। बता दें कि 5 अगस्त को कांग्रेस के नेता काले कपड़े पहनकर संसद भवन पहुंचे थे। इसके अलावा सड़क पर उतरकर भी कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया था। इसके बाद गृह मंत्री अमित शाह ने यह भी कहा था कि राम मंदिर के शिलान्यास वाले दिन काले कपड़े पहनकर ये लोग हिंदू विरोध कर रहे हैं।

एक साल में 26 लाख बढ़ी पीएम मोदी की संपत्ति, PMO ने बताया- गांधीनगर की जमीन कर चुके हैं दान

शॉर्ट कट अपनाने से हो जाता है शॉर्ट सर्किट- पीएम
उन्होंने कहा, 'जिन लोगों में राजनीतिक स्वार्थ अपनाने के लिए शॉर्ट कट अपनाने और समस्याओं को टालने की प्रवृत्ति होती है, वे कभी समाधान नहीं कर सकते। ऐसे लोगों को भले ही कुछ वक्त के लिए वाहवाही मिल जाए, लेकिन कामयाबी नहीं मिलती। शॉर्ट कट से शॉर्ट सर्किट हो जाता है। हमारी सरकार समस्याओं के स्थायी समाधान में जुटी है। पराली की समस्या को लेकर बहुत कुछ कहा गया था, लेकिन शॉर्ट कट वाले कभी इसका समाधान नहीं कर पाए। हम किसानों की समस्या समझते हैं, इसलिए हम उनकी मदद कर रहे हैं।'

वेंकैया नायडू के वन लाइनर WIN लाइनर भी रहे, उपराष्ट्रपति के फेयरवेल में भावुक हुए PM मोदी

महंगाई को लेकर क्या बोले पीएम मोदी
महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा,  अगर राजनीति में ही स्वार्थ होगा तो कोई भी आकर पेट्रोल-डीजल भी मुफ्त देने की घोषणा कर सकता है। ऐसे कदम हमारे बच्चों से उनका हक छीनेंगे, देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकेंगे। ऐसी स्वार्थ भरी नीतियों से देश के ईमानदार टैक्स पेयर का बोझ भी बढ़ता ही जाएगा। अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए ऐसी घोषणाएं करने वाले कभी नई टेक्नोलॉजी पर निवेश नहीं करेंगे। वो किसान से झूठे वादे करेंगे, लेकिन किसानों की आय बढ़ाने के लिए इथेनॉल जैसे प्लांट कभी नहीं लगाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें