DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM Modi Akshay kumar Interview: पीएम मोदी ने बताया उन्हें गुस्सा क्यों नहीं आता

pm narendra modi and akshay kumar   s interaction

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दिए पहले गैर राजनैतिक इंटरव्यू (Interview) में कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से गुस्से को लेकर भी सवाल किया। अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है? 

इस सवाल पर पीएम ने कहा कि अंदर तो होता है लेकिन मैं व्यक्त नहीं करता हूं। वहीं अक्षय ने कहा कि मैं तो गुस्सा निकाल देता हूं। अक्षय ने कहा कि गुस्सा निकालना चाहिए। अक्षय ने कहा मैं बॉक्सिंग बैग पर गुस्सा निकालता हूं और समुद्र किनारे जाकर चिल्लाता हूं। इस पर पीएम मोदी ने कहा, इतने लम्बे समय तक मुख्यमंत्री रहा लेकिन मुझे कभी गुस्सा व्यक्त करने का अवसर नहीं आया। पीएम मोदी ने इंटरव्यू में बताया कि अगर कोई ऐसी घटना होती है जो उन्हें पसंद न आए तो अकेला कागज लेकर बैठता था। उस घटना का वर्णन लिखता था, क्या हुआ क्यों हुआ। फिर उस कागज को फाड़कर फेंक देता था। फिर भी मन शांत नहीं होता था तो दोबारा उस घटनाक्रम को लिखता था। इससे मेरी सारी भावनाएं लिखने के बाद जल जाती हैं। इससे ये भी एहसास हो जाता है कि मैं भी गलत हूं।  

अक्षय ने पूछा- क्या विपक्ष में आपके दोस्त हैं?

पीएम मोदी ने कहा कि मैं विपक्ष के साथ खाना खाता हूं। मैं एक दिन संसद गया तो वहां गुलाम नबी आजाद से मिला और बातें की। इस पर मीडिया ने सवाल पूछा तो गुलाम नबी आजाद ने हम एक परिवार की तरह हैं। उन्होंने कहा, मैं इस बात की जिक्र करूंगा तो मुझे चुनाव में नुकसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी साल में एक दो कुर्ते और बंगाली मिठाई भेज देती हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi Akshay kumar interview PM Modi tells why he does not get angry