DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

pm modi akshay kumar interview: इंटरव्यू में पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, मेरे लिए साल में एक-दो बार मिठाई भेजती हैं ममता दीदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दिए पहले गैर राजनैतिक इंटरव्यू (Interview) में कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की।

pm modi akshay kumar interview

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दिए पहले गैर राजनैतिक इंटरव्यू (Interview) में कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कई चीजों से पर्दा उठाया। इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी आज भी साल में एक दो कुर्ते खुद सेलेक्ट करके जाती हैं। एक दो कुर्ते भेजती हैं। (LIVE UPDATES)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपको हैरानी होगी और मैं ये बोलूंगा तो हो सकता है कि चुनाव में नुकसान भी हो। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी ढाका से मिठाई भेजती हैं। 

उन्होंने कहा कि इसी तरह ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक दो बार मेरे लिए कुछ न कुछ बंगाली मिठाई जरूर भेज देती हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने यह जवाब अक्षय कुमार के उस सवाल पर दिया जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ने पूछा था कि क्या आपके विपक्ष में कोई दोस्त है। 

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है?

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है? तो उन्होंने कहा कि अंदर तो होता होगा लेकिन मैं व्यक्त नहीं करता हूं। अक्षय ने बताया कि मैं गुस्सा निकाल देता हूं। उन्होंने कहा कि गुस्सा निकालना चाहिए। अक्षय ने कहा मैं बॉक्सिंग बैग पर गुस्सा निकालता हूं और समुद्र किनारे जाकर चिल्लाता हूं। पीएम मोदी ने कहा, इतने लम्बे समय तक मुख्यमंत्री रहा लेकिन मुझे कभी गुस्सा व्यक्त करने का अवसर नहीं आया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi Akshay Kumar Interview Live Updates: narendra modi says mamata didi sent sweets for him