DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

pm modi akshay kumar interview: आपका मन करता है कि मां आपके साथ घर पर रहें? जानिए पीएम मोदी का जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को दिए पहले गैर राजनैतिक इंटरव्यू (Interview) में कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इस इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा कि क्या आपका मन करता है कि आपकी मां, आपके भाई आपके साथ घर में रहें।   (LIVE UPDATES)

इस पर पीएम मोदी ने कहा कि अगर मैं पीएम बनकर घर से निकला होता तो स्वाभाविक रूप से मन होता कि वो रहें।  लेकिन जिंदगी की छोटी आयु में घर छोड़ दिया हूं। इसी वजह से जिंदगी ऐसी थी कि पूरी तरह डिटैच बन गई। मेरी ट्रेनिंग उस प्रकार से हुई है। एक अवस्था में छोड़ना है तो मुश्किल होती है। उस समय छोड़ा तो तकलीफ हुई होगी लेकिन अब जिंदगी वैसी बन गई।

ये भी पढ़ें: इंटरव्यू में पीएम मोदी ने किया बड़ा खुलासा, मेरे लिए साल में एक-दो बार मिठाई भेजती हैं ममता दीदी

पीएम मोदी ने कहा कि कभी मां को बुला लिया था मैंने, कुछ दिन बिताए मैंने। मां मुझे कहती हैं कि मेरे पीछे क्यों समय बर्बाद करते हो, मैं यहां क्या करूं, गांव में लोग आते हैं, बाते करते हैं। मैं भी समय नहीं दे पाता। उन्होंने कहा कि जितने दिन मां यहां रहीं मैं समय नहीं दे पाता था। इसलिए दुख होता था कि मैं रात 12 बजे आ रहा हूं तो मां को दुख हो रहा है।

इंटरव्यू में पीएम मोदी ने ममता दीदी से जुड़ा किया ये बड़ा खुलासा

इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी आज भी साल में एक दो कुर्ते खुद सेलेक्ट करके जाती हैं। एक दो कुर्ते भेजती हैं। उन्होंने कहा कि इसी तरह ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक दो बार मेरे लिए कुछ न कुछ बंगाली मिठाई जरूर भेज देती हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने यह जवाब अक्षय कुमार के उस सवाल पर दिया जिसमें बॉलीवुड अभिनेता ने पूछा था कि क्या आपके विपक्ष में कोई दोस्त है। 

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है?

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि आपको गुस्सा आता है? तो उन्होंने कहा कि अंदर तो होता होगा लेकिन मैं व्यक्त नहीं करता हूं। अक्षय ने बताया कि मैं गुस्सा निकाल देता हूं। उन्होंने कहा कि गुस्सा निकालना चाहिए। अक्षय ने कहा मैं बॉक्सिंग बैग पर गुस्सा निकालता हूं और समुद्र किनारे जाकर चिल्लाता हूं। पीएम मोदी ने कहा, इतने लम्बे समय तक मुख्यमंत्री रहा लेकिन मुझे कभी गुस्सा व्यक्त करने का अवसर नहीं आया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pm modi akshay kumar interview live updates narendra modi about mother