class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी बोले- जब मैं पीएम बना था तो मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान गए थे

Modi rally

गुजरात में दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है और वहां के चुनावी मैदान में उतरी पार्टियां लगातार वोटरों को लुभाने के लिए विरोधियों को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बनासकांठा रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने कल मेरे ऊपर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि जिस वक्त वे देश के प्रधानमंत्री बने थे उस समय मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान चले गए थे।

मोदी ने गुजरात चुनाव में जीत को लेकर की जा रही कयासबाजियों के बीच कहा कि लोग गुजरात चुनाव की भविष्यवाणियां कर रहे हैं वह यहां की भीड़ देखें। उन्होंने कहा कि जहां तक उनकी नज़र पहुंच रही है चारों तरफ भीड़ ही भीड़ नज़र आ रही है।  

पीएम का कांग्रेस पर निशाना
पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बाढ़ के वक्त कांग्रेस नेता बेंगलुरु में थे। उन्होंने कहा कि जो दुख में काम ना आए उसे कभी भी माफ मत करना। पीएम का इशारा गुजरात में राज्यसभा सीटों के लिए पिछले दिनों हुए चुनाव पर था, जब कांग्रेस विधायकों को टूटने से बचाने के लिए कर्नाटक लेकर जाया गया था। उस दौरान गुजरात में बाढ़ आयी थी। 

गौरतलब है कि गुजरात के पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है और 89 सीटों के लिए वोटिंग 9 दिसंबर को होगी जबकि बाकी 93 सीटों के लिए 44 दिसंबर को वोटिंग होगी। तो वहीं गुजरात विधानसभा का चुनाव हिमाचल विधानसभा चुनाव के साथ ही 18 दिसंबर को आएगा। 

दिलचस्प ये है कि इस चुनाव में दोनों ही पार्टियों की तरफ से लगातार जीत के दावे किए जा रहे हैं और कांग्रेस-भाजपा दोनों ने ही पूरी ताकत लगा रखी है।

ये भी पढ़ें: गुजरात चुनाव: दौरे से पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा 10वां सवाल

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PM Modi addresses an election rally in Gujarat
आधार लिकिंग: सरकार ने पैन कार्ड से लिंक करने की डेडलाइन तीन माह बढ़ाई, अब 31 मार्च तक करा सकेंगे लिकिंग'वंदे मातरम' पर बोले उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू- मां को नहीं, तो क्या अफजल गुरु को करोगे सलाम?