DA Image
28 जनवरी, 2020|11:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PM मोदी ने गांधीनगर में की मां से मुलाकात, साथ बैठकर खाया खाना

                                                                                 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 69वें जन्मदिन पर अपनी मां से गांधीनगर में उनके आवास पर मुलाकात की। मां ने पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया। दोनों ने साथ बैठकर खाना भी खाया।

इससे पहले एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सरदार पटेल की दूरदृष्टि की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर पर लिया गया निर्णय भारत के पूर्व गृह मंत्री से 'प्रेरित' है।

पीएम मोदी को कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 वर्ष के हो गए और इस अवसर पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। नायडू ने अपने संदेश में कहा कि मोदी के सक्षम नेतृत्व में देश लगातार प्रगति कर रहा है।

अमित शाह ने मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।' उन्होंने कहा कि हर भारतीय के जीवन को सुगम बनाने के लिए आपका परिश्रम एवं संकल्प भाव हमारे लिए एक प्रेरणास्त्रोत है। एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है। ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु की कामना करता हूँ।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pm modi 69th birthday narendra modi meet with mother at gandhinagar