DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   देश  ›  सुशांत सिंह राजपूत मामले में SC में दी गई याचिका, CBI से मांगी जाए केस की स्टेटस रिपोर्ट

देशसुशांत सिंह राजपूत मामले में SC में दी गई याचिका, CBI से मांगी जाए केस की स्टेटस रिपोर्ट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Apoorva Singh
Mon, 07 Dec 2020 01:49 PM
सुशांत सिंह राजपूत मामले में SC में दी गई याचिका, CBI से मांगी जाए केस की स्टेटस रिपोर्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है। याचिका में केस को लेकर सीबीआई से स्टेटस रिपोर्ट लेने की मांग है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने आवास में 14 जून, 2020 को मृत पाए गए थे। मामले की जांच सीबीआई के अलावा ईडी और एनसीबी भी कर रही है।

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक कुछ साफ नहीं हो सका है। एक्टर की मौत की साजिश के आरोप में दर्ज रिव्यू पेटीशन पर बीते गुरुवार को एडीजे वन के कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान आरोपित फिल्मकार संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार व साजिद नाडियावाल के अधिवक्ता कोर्ट में उपस्थित हुए। भंसाली की ओर से अधिवक्ता सरोज कुमार व शेष तीनों फिल्मकारों की ओर से प्रियरंजन उर्फ अन्नू कोर्ट में उपस्थित हुए। भंसाली की ओर से पहली बार अधिवक्ता उपस्थित हुए हैं। 

कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए नौ दिसंबर की तिथि निर्धारित की है। पूर्व में अनुपस्थिति को लेकर फिल्मकारों को नोटिस किया गया था। बीते 14 अगस्त को अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सलमान समेत आठ फिल्मी हस्तियों के खिलाफ जिला व सत्र न्यायालय में पुनरीक्षण वाद दाखिल किया था।

इससे पहले जुलाई में सीजेएम कोर्ट में परिवाद दाखिल किया गया था। आठ जुलाई को सीजेएम कोर्ट ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर बताते हुए परिवाद को खारिज कर दिया था। इस आदेश के खिलाफ अधिवक्ता ने पुनरीक्षण वाद वाद दाखिल किया था।

संबंधित खबरें