Phir ek bar Modi sarkar BJP launches campaign themes - लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा: फिर एक बार, मोदी सरकार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का नया नारा: फिर एक बार, मोदी सरकार

भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने लोकसभा चुनाव के लिये पार्टी की चुनाव प्रचार थीम जारी की और कहा कि इन चुनावों में लोगों के पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'एकजुट और परखी हुई सरकार और 'अराजकता और महामिलावटी' विपक्ष को चुनने का विकल्प होगा। विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को यह तय करना है कि एक कप्तान वाली सरकार चुननी है या 40 कप्तानों वाली 11 खिलाड़ियों की टीम चुननी है।

जेटली ने पत्रकारों को बताया कि उनकी पार्टी के अभियान की टैगलाइन "फिर एक बार, मोदी सरकार" मोदी के पांच साल के कामकाज पर केन्द्रित होगी, जिसमें राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे, ईमानदारी, और अन्य मुद्दों पर बड़े निर्णय लेने की क्षमता शामिल है। केंद्रीय मंत्री जेटली ने कहा कि ये वादे भविष्य के लिए नहीं हैं क्योंकि सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में इन्हें पूरा किया है।

लोकसभा चुनाव:'अब होगा न्याय' नारे से दिल जीतने की कोशिश करेगी कांग्रेस

लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा सोमवार 8 अप्रैल को जारी करेगी अपना घोषणापत्र
भाजपा 11 अप्रैल से शुरू होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को अपना घोषणापत्र जारी करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित शीर्ष भाजपा नेता घोषणापत्र जारी करने के अवसर पर मौजूद रहेंगे। पार्टी ने इसे ''संकल्प पत्र" नाम दिया है। गरीबों को 72,000 रुपये सालाना देने के कांग्रेस के वादे के मद्देनजर भाजपा द्वारा समाज के विभिन्न तबकों को आकर्षित करने के लिए अनेक वादे किए जाने की संभावना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Phir ek bar Modi sarkar BJP launches campaign themes