DA Image
24 जनवरी, 2020|7:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

4th Phase Election: गहलोत ने परिवार के साथ जोधपुर में डाला अपना वोट

Rajasthan new Chief Minister Ashok Gehlot during the swearing-in ceremony

राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राज्य में पहले चरण के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 4th Phase) में आज जोधपुर में परिवार के साथ अपना मत डाला। गहलोत ने मतदान संख्या 1०6 पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस मौके उनके पुत्र एवं जोधपुर संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत ने भी अपना मत डाला। गहलोत की पत्नी सुनीता एवं वैभव की पत्नी मनीषा ने भी अपने मत का उपयोग किया। (LIVE UPDATES)

गहलोत ने अपने मत का प्रयोग करने के बाद मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के लिए वह कुछ भी कर सकते है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव के समय गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी थे तब लोगों ने कहा कि यहां के पूर्व मुख्यमंत्री ने राजस्थान का पानी रोक दिया। अब श्री मोदी राजस्थान में किस मुंह से लोगों के बीच जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बेगूसराय लोकसभा सीट: जानें, वोट डालने से पहले क्या बोले कन्हैया कुमार 

उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव के समय खूब हथकण्डे अपनाये गये लेकिन उस चुनाव में न उनकी जीत हुई और न हमारी हार। उन्होंने राजस्थान की पूर्व भाजपा सरकार पर जोधपुर की उपेक्षा करने के आरोप लगाते हुए कहा कि जोधपुर को स्मार्ट सिटी नहीं बनने दिया। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी में जोधपुर का चयन छोटी सी बात थी लेकिन इसे स्मार्ट सिटी में शामिल नहीं कर हमारी बेइज्जती की गई है। इसी तरह जोधपुर में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने भी अपना वोट डाला। श्री शेखावत जोधपुर से भाजपा प्रत्याशी है।     

इसी तरह झालावाड़ा-बारां संसदीय क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपना मत डाला। झालावाड़-बारां से उनके पुत्र दुष्यंत सिंह भाजपा प्रत्याशी के रुप में चौथी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:phase 4 election loksabha live ashok gehlot casts his vote