ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशJ&K के पुलवामा में CRPF बंकर पर फेंका गया पेट्रोल बम, कोई हताहत नहीं

J&K के पुलवामा में CRPF बंकर पर फेंका गया पेट्रोल बम, कोई हताहत नहीं

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों पर सोमवार को पेट्रोल बम फेंक दिया लेकिन इसमें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह बम सोमवार की शाम पुलवामा के नेवा में...

J&K के पुलवामा में CRPF बंकर पर फेंका गया पेट्रोल बम, कोई हताहत नहीं
श्रीनगर, एजेंसीMon, 20 Jan 2020 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों पर सोमवार को पेट्रोल बम फेंक दिया लेकिन इसमें किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह बम सोमवार की शाम पुलवामा के नेवा में सीआरपीएफ के बंकर की तरफ फेंका गया। उन्होंने बताया कि विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ है।

इससे पहले शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के वाची क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि आंतकवादियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी मारे गए। उनमें से एक आतंकवादी की पहचान आदिल अहमद के तौर पर हुई है। वह विशेष पुलिस अधिकारी था जो 2018 में बल छोड़कर वाची के तत्कालीन विधायक एजाज अहमद मीर के आधिकारिक आवास से सात एके रायफल और एक पिस्तौल लेकर फरार हो गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें