DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

AIADMK के पूर्व नेता दिनाकरन की कार पर हमला, तीन घायल

Photo by AMMK office)

चेन्नई के ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पार्टी के पूर्व नेता टीटीवी दिनाकरन की कार पर कुछ लोगों ने पेट्रोल बम से हमला कर दिया। ये घटना रविवार सुबह की है। हमले में दिनाकरन का ड्राइवर, फोटोग्राफर और उनकी कार के पास खड़ा एक ऑटो वाला घायल हो गया है। हालांकि गनीमत रही की जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त दिनाकरन गाड़ी में मौजूद नहीं थे इसिलए उन्हें कोई चोट नहीं आई। 

पुलिस के मुताबिक ये हमला परिमालम ने किया है जिन्हें कुछ वक्त पहले ही अम्मा मक्कल कजगम पार्टी से निकाल दिया गया था। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिमालम पार्टी द्वारा उन्हें निकालने जाने पर वह काफी नाराज थे इसलिए उन्होंने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर दिनाकरन के ऊपर हमला करने का प्लान बनाया। पुलिस के मुताबिक परिमालम और उनको ड्राइवर की प्लानिंग थी की इस बम को दिनाकरन के घर में फेंक जाए लेकिन बम में आग तेजी से लगने के कारण उन्होंने दिनाकरन की कार पर ही हमला कर दिया। 
लखनऊ में PM मोदी बोले, देश प्रधानमंत्री चला पाता है या पटवारी

इस हमलें में दिनाकरन का फोटोग्राफर, ड्राइवर और उनकी कार के पास खड़ा ऑटो ड्राइवर घायल हो गया जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने परीमालम के ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है, ड्राइवर को भी हल्की सी चोटें आई हैं। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है। इस घटना के सामने आने के बाद दिनाकरन को दी जा रही सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं। पार्टी के विधायक पी वेत्रीवेल पेराम्बुर ने कहा कि सरकार दिनाकरन की सुरक्षा करने में नाकाम रही है। ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। दिनाकरन की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएं।
घर से लापता एमबीए का छात्र लश्कर-ए-तैयबा में शामिल, फोटो वायरल 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Petrol bomb hurled on TTV Dhinakaran Car in Chennai three injured