DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्सनल सेक्रेटरी बोली, हर तीन महीने पर गर्भपात करवाता था बॉस

 personal secretary tells court every three months had an abortion by boss

झारखंड के जमशेदपुर के सीतारामडेरा के एक सर्विस सेंटर के मालिक की पर्सनल सिक्रेटरी ने अदालत में दिए बयान में भी अपने मालिक पर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उसने अपने बयान में कहा कि उसका बॉस हर हफ्ते उसका यौन शोषण करता था। हर तीन महीने में उसे गर्भपात की दवा देता था। 

पीड़िता ने कहा कि उसके रिश्ते के बारे में उसके सर्विस सेंटर के कर्मचारी महावीर को मालूम था। वह कहता था कि बॉस का कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता। बॉस उसे चिकित्सक के पास ले गया था। वहां उसके पति का नाम मुन्नू ठाकुर बताया गया था। बाद में जब चिकित्सक ने उससे पूछा कि सच बताओ कि गर्भवती करने वाला कौन है तो उसने संजय ठाकुर का नाम बताया था। उसके बाद डाक्टर ने संजय ठाकुर को बुलाकर कहा कि वह उसके करीबी हैं, इसीलिए बता रहे हें कि जो दवा गर्भपात के लिए दी गई थी, उसका इस बार असर नहीं हुआ है। दवा उसके शरीर में फैल गई है। 

शादी से नाखुश होकर मायके से भाग रही विवाहिता से गैंगरेप

पीड़िता ने अदालत को बताया कि वह एक सर्विस सेंटर में काम करती थी। अप्रैल के एक रविवार को जब सबका अवकाश रहता है तो उस दिन मालिक ने उसे अपने चैंबर में काम के लिए बुलाया। काम के दौरान ही उसे कोल्ड ड्रिंक दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। होश आने पर उसके कमर के नीचे दर्द था। उस दिन उसे यह पता नहीं चला कि उसके साथ क्या हुआ है। दूसरे दिन उसे बॉस ने अपना लैपटॉप दिखाया, जिसमें उसकी अश्लील वीडियो थी। 

पीड़िता के अनुसार, उसके बाद से बॉस ने उसे यह कहकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि यह बात उसके घर वालों को पता चलेगी तो वे आत्महत्या कर लेंगे। वह वीडियो और फोटो वायरल कर देता तो कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। सुबह उठने पर उसके दरवाजे पर यह तस्वीर चिपकी मिलेगी। यदि ऐसा नहीं चाहती तो जो वह कहे, वह करना होगा। उसके बाद वह लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। एक बार वह गर्भवति हो गयी तो उसे दवा देकर उसका गर्भपात कराया। 

TikTok की पत्नी को लगी ऐसी लत कि पति को ठुकराया

गर्भपात के बाद बॉस ने उसे काम से निकालने का फैसला किया। उसने अपनी पत्नी से बताया कि वह (पीड़िता) खराब लड़की है। वह गलत काम करती है। पीड़िता ने उसकी पत्नी को बताया कि उसके साथ बॉस ने क्या किया, लेकिन पत्नी ने उसे ही वहां से भगा दिया। इसके बाद वह पुलिस के पास पहुंची और लिखित शिकायत की है। उसके बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और कोर्ट में बयान दर्ज कराया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Personal secretary tells court every three months had an abortion by boss