DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता चुनाव में भाजपा के खिलाफ विद्रोह करेगी : अखिलेश यादव

Akhilesh, Ferozabad, Allahabad

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सपा-बसपा गठबंधन को महामिलावट करार दिए जाने पर पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा कि यह ऐसी मिलावट है कि चुनाव में कौन कहां मिट जाएगा किसी को पता नहीं चलेगा। सपा-बसपा का गठबंधन जनता का गठबंधन है।

एक-दूसरे के सम्मान का गठबंधन है, इसलिए यह लंबा चलेगा। इस बार लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ विद्रोह करेगी। 
अखिलेश ने यह बात शुक्रवार को लखनऊ में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित द्वारा के इस दावे कि अपराधियों द्वारा अपने गले में गिरफ्तारी की ख्वाहिश में तख्ती लटकाए हुए हैं, पर अखिलेश ने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रिमंडल के हर मंत्री के गले पर तख्ती लटकाकर उस पर धाराएं लिखी जाएं तो कैसी तस्वीर सामने आएगी।

सपा दफ्तर में भाजपा के संकल्प पत्र के एक-एक वायदे को पढ़कर बताया कि किसी में कुछ काम नहीं हुआ। केवल शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन ही हुआ है। उन्होंने कहा कि अब  चुनाव काम पर नहीं होता। किसी और बात पर होता है। कहा कि उन्होंने काम बोलता है के नारे पर चुनाव लड़ा, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। जनता ने जब काम बोलता पर यकीन नहीं किया तो इनकी फर्जी बातों और कामों पर कहां से यकीन कर लेगी।

पिछली सरकारों के आंकड़े देखें तो इस सरकार में अपराध के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं। जेलों से वसूली हो रही है। जेल के अंदर हत्या हो रही है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि लोकभवन में भाजपा एक मूर्ति (पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी) लगवाने जा रही है। हम चाहते हैं कि वहां पर समाजवादी रामसरण दास की भी मूर्ति लगे। अच्छा रहेगा दोनों मूर्तियां आमने-सामने हों।

भगवान राम हिंदुओं के साथ-साथ मुसलमानों के भी पूर्वज: रामदेव

RAFALE DEAL:नए खुलासे पर रक्षा मंत्री बोलीं-गड़े मुर्दे उखाड़ रहा विपक्ष

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:People will revolt against BJP in elections says Akhilesh Yadav