ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मिलना चाहते हैं PDP के नेता, मांगी इजाजत

पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मिलना चाहते हैं PDP के नेता, मांगी इजाजत

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं ने श्रीनगर में हिरासत में बंद पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मिलने के लिये प्रशासन से नए सिरे से अनुमति मांगी है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी...

पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मिलना चाहते हैं PDP के नेता, मांगी इजाजत
एजेंसी,जम्मूMon, 28 Oct 2019 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं ने श्रीनगर में हिरासत में बंद पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से मिलने के लिये प्रशासन से नए सिरे से अनुमति मांगी है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। राज्यपाल प्रशासन की तरफ से पूर्व में पीडीपी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने की इजाजत दी गई थी लेकिन पार्टी ने दौरे को लेकर दल में गंभीर मतभेद के बाद इसे टाल दिया था। 

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पर्व विधायक वेद महाजन ने कहा, “वरिष्ठ पीडीपी नेताओं ने मुलाकात की और संबंधित अधिकारियों से पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात के लिये नए सिरे से इजाजत मांगने का फैसला किया।”इसी के अनुरूप श्रीनगर के उपायुक्त को एक पत्र भेजा गया है जिसमें जम्मू स्थित नेताओं के प्रतिनिधिमंडल को 30 अक्टूबर को मुफ्ती से मिलने की इजाजत देने का अनुरोध किया गया है। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व विधायक भी शामिल हैं।

केंद्र द्वारा पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा रद्द किये जाने के ऐलान के बाद से ही घाटी के अन्य प्रमुख नेताओं के साथ मुफ्ती हिरासत में हैं। महाजन को अधिकारियों से औपचारिक इजाजत हासिल करने के लिये अधिकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल में कौन-कौन होगा, इसका फैसला इजाजत मिलने के बाद लिया जाएगा।

जम्मू कश्मीर में विदेशी दल के दौरे को सरकार की इजाजत के बाद भड़की कांग्रेस, जानिए क्या कहा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें