Payal Tadvi death case Bail applications of accused junior doctors rejected by Mumbai Court - पायल तड़वी आत्महत्या मामला: कोर्ट ने 3 महिला चिकित्सकों की जमानत याचिकाएं खारिज कीं DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पायल तड़वी आत्महत्या मामला: कोर्ट ने 3 महिला चिकित्सकों की जमानत याचिकाएं खारिज कीं

mbbs student payal tadvi   payal tadvi facbook page

पायल तड़वी आत्महत्या मामले में मुंबई की एक विशेष अदालत ने तीन अन्य महिला चिकित्सकों की जमानत याचिकाएं खारिज कर दीं। मुंबई की एक विशेष अदालत ने एक नगर निकाय अस्पताल में अपने कनिष्ठ सहयोगी पायल तड़वी को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार की गई तीन महिला चिकित्सकों की जमानत याचिकाओं को सोमवार को खारिज कर दिया।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, न्यायाधीश पी बी जाधव ने हेमा आहूजा, भक्ति मेहर और अंकिता खंडेलवाल की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया। इन तीनों चिकित्सकों को 29 मई को गिरफ्तार किया गया था और तब से वे जेल में हैं। मुंबई के बी वाई एल नायर अस्पताल से जुड़ी स्नातकोत्तर द्वितीय वर्ष की मेडिकल छात्रा पायल तड़वी (26) ने 22 मई को छात्रावास के अपने कमरे में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

तड़वी के परिवार ने आरोप लगाया है कि उसके तीन वरिष्ठों आहूजा, मेहर और खंडेलवाल ने उसे जाति के नाम पर गालियां दीं और उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Payal Tadvi death case Bail applications of accused junior doctors rejected by Mumbai Court