Pay Rs 25000 to contest LS polls AIADMK Punjab Congress to ticket seekers - पंजाब कांग्रेस की राह पर AIADMK, लोकसभा चुनाव के लिए टिकट पाने को रखी ये शर्त DA Image
8 दिसंबर, 2019|8:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब कांग्रेस की राह पर AIADMK, लोकसभा चुनाव के लिए टिकट पाने को रखी ये शर्त

AIADMK ने लोकसभा चुनाव में पार्टी का टिकट पाने के लिए रखी ये शर्त

एआईएडीएमके (AIADMK) ने लोकसभा चुनाव में टिकट मांगने वालों से 25000 रुपये जमा कराने को कहा है। इससे पहले पंजाब कांग्रेस भी टिकट चाहने वालों के लिए ऐसी ही शर्त रख चुकी है।

AIADMK ने टिकट फीस पुडुचेरी और तमिलनाडु जैसे राज्यों के लिए तय की है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, AIADMK ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि जो लोकसभा चुनाव लड़ना चाहता है वह 4 फरवरी से लेकर 10 फरवरी तक 25 हजार रुपये देकर अप्लाई कर सकते हैं। यह तमिलनाडु की 39 और पुडेचेरी की एक लोकसभा सीट के लिए लागू होगा।

Loksabha elections 2019: BJP ने निकाली SP-BSP गठबंधन की काट, अपनाएगी ये रणनीति

इससे पहले लोकसभा चुनाव 2014 में भी AIADMK ने ऐसा ही नोटिफिकेशन जारी किया था। पार्टी ने दिसंबर 2013 में नोटिफिकेशन जारी किया था। 

बता दें कि पंजाब कांग्रेस ने भी 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए इच्छुक कार्यकर्ताओं से बतौर एप्लीकेशन फीस 25 हजार रुपये की मांग की है। पार्टी ने रिजर्व कैटेगरी के लिए यह राशि बीस हजार रुपये रखी है। पंजाब में लोकसभा की 13 सीटें हैं जिसमें से चार एससी उम्मीदवारों के लिए रिजर्व हैं।

NDA की 3 मार्च को पटना में रैली, पीएम मोदी-नीतीश कुमार साझा करेंगे मंच

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pay Rs 25000 to contest LS polls AIADMK Punjab Congress to ticket seekers