DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IND vs NZ का मैच देख रहा था अस्पताल का स्टाफ, गायब हुई मरीज की अंगुली

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से चौका देने वाला एक मामला सामने आया है। वहां के एक अस्पताल में मरीज की उंगली ही खो गई, जिसे ऑपरेशन कर वापस उसके शरीर से जोड़े जाने की योजना थी। बताया जा रहा है कि यह सब तक हुआ जब अस्पताल का स्टाफ भारत और न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मैच देखने में व्यस्त था। मरीज की पत्नी ने अस्पताल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

दरअसल मरीज नीलोत्पल चक्रवर्ती पेशे से एक कैमिकल इंजीनियर हैं और बुधवार को बाइक से अपने ऑफिस जा रहे थे। इसी दौरान उनका ऐक्सिडेंट हुआ और उनका बायां हाथ की उंगली कट कर अलग हो गई। उनके एक सहकर्मी कटी हुई उंगली एक साफ प्लास्टिक बैग में रखा और अस्पताल पहुंचे जहां नीलोत्पल चक्रवर्ती को भर्ती कराया गया। नीलोत्पल की पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि अस्पताल ने उनके पति की उंगली को संभाल कर नहीं रखा। अस्पताल का स्टाफ भारत और न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मैच देखने में व्यस्त था और उसके पति की जिस उंगली को वापस लगाया जाना था, उसे उन्होंने संरक्षित नहीं किया।

पत्नी ने बताया कि उन्होंने उंगली को अस्पताल की आपातकालीन डेस्क जमा करवाया था। उन्होंने बताया, 'हमने उंगली को संभालकर रखने के लिए कहा ताकि गुरुवार को ऑपरेशन के दौरान वापस इसे जोड़ा जा सके।' चक्रवर्ती का गुरुवार को ऑपरेशन होने वाला था कि तभी पता चला कि नीलोप्तल की उंगली नहीं मिल रही है। हालांकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इंजिनियर की उंगली को वापस जोड़ा नहीं जा सकता था और उंगली गायब होने की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patient finger missing hospital staff was busy in watching India vs New Zealand semi final match