ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशवंदे भारत एक्सप्रेस में बिना एसी, पंखे और लाइट के घंटे भर फंसे रहे यात्री

वंदे भारत एक्सप्रेस में बिना एसी, पंखे और लाइट के घंटे भर फंसे रहे यात्री

वाराणसी-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी की वजह से यात्रियों को करीब एक घंटे तक एसी, पंखे और लाइट के बिना काम चलाना पड़ा। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। ट्रेन में बिजली मुहैया...

वंदे भारत एक्सप्रेस में बिना एसी, पंखे और लाइट के घंटे भर फंसे रहे यात्री
भाषा।,नई दिल्ली। Mon, 14 Oct 2019 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी-दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी की वजह से यात्रियों को करीब एक घंटे तक एसी, पंखे और लाइट के बिना काम चलाना पड़ा। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। ट्रेन में बिजली मुहैया कराने वाले कन्वर्टर के फेल होने से यात्रियों को यह परेशानी हुई। उन्होंने बताया कि ट्रेन के एसी ने इलाहाबाद पहुंचने से 10 मिनट पहले शाम चार बजकर 50 मिनट पर काम करना बंद कर दिया।

Read Also: राफेल विमान की 'शस्त्र पूजा' और 'ॐ' लिखने की आलोचना पर रक्षा मंत्री ने दिया जवाब

इस खामी को ठीक करने के बाद ट्रेन शाम छह बजे रवाना हुई। इस दौरान ट्रेन में मूलभूत सुविधाएं मौजूद नहीं थी। इससे पहले मार्च में रेलवे की इस महत्वाकांक्षी ट्रेन में आंशिक तौर पर आग लग गई थी। इस साल की शुरुआत में इस स्वचालित इंजन रहित ट्रेन सेट का निर्माण भी रोक दिया गया था, क्योंकि ऐसे आरोप लग रहे थे निर्माण में पारदर्शिता नहीं है और पक्षपात हो रहा है। गौरतलब है कि वंदे भारत एक्सप्रेस अब दिल्ली-कटरा रूट पर भी चल रही है।

पाइए देश-दुनिया की हर खबर सबसे पहले www.livehindustan.com पर। लाइव हिन्दुस्तान से हिंदी समाचार अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारा News App और रहें हर खबर से अपडेट।     
    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें