ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाई की ट्रेन लेट थी, इसलिए राजधानी एक्सप्रेस में बम होने का किया दावा; बाद में ट्वीट कर मांगी माफी

भाई की ट्रेन लेट थी, इसलिए राजधानी एक्सप्रेस में बम होने का किया दावा; बाद में ट्वीट कर मांगी माफी

नई दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में पांच बम रखे होने के एक यात्री के दावे के बाद रेलवे ने शुक्रवार (28 फरवरी) को ट्रेन को दिल्ली के पास दादरी में रोक लिया और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर...

भाई की ट्रेन लेट थी, इसलिए राजधानी एक्सप्रेस में बम होने का किया दावा; बाद में ट्वीट कर मांगी माफी
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 28 Feb 2020 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस में पांच बम रखे होने के एक यात्री के दावे के बाद रेलवे ने शुक्रवार (28 फरवरी) को ट्रेन को दिल्ली के पास दादरी में रोक लिया और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी। हालांकि यह खबर गलत निकली और जिस शख्स ने ट्वीट के जरिए ट्रेन में बम होने की सूचना दी थी, उसने बाद में यह कहते हुए माफी मांग ली कि उसने मानसिक तनाव की हालत में यह ट्वीट किया था।

दरअसल यात्री संजीव सिंह गुर्जर ने ट्वीट किया, ''मैं सूचित करना चाहता हूं कि नई दिल्ली से कानपुर सेंट्रल की तरफ जा रही राजधानी एक्सप्रेस (12424) में पांच बम हैं। इस पर कृपया कोई कार्रवाई जल्द की जाए।" गुर्जर ने ट्वीट के साथ रेल मंत्रालय, रेल मंत्री पीयूष गोयल, दिल्ली पुलिस और आईआरसीटीसी को टैग किया।

ट्वीट पर हरकत में आते हुए आगरा के जीआरपी अधीक्षक ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया, ''उक्त सूचना के संबंध में सभी वरिष्ठ अधिकारियों को सतर्क किया गया है कि ट्रेन को जीआरपी पोस्ट दादरी में रोका जा रहा है और आरपीएफ तथा जीआरपी के संयुक्त प्रयासों से जांच की जा रही है।"

बाद में माफी मांगते हुए संजीव सिंह गुर्जर ने कहा, "ये ट्वीट मेरे द्वारा मानसिक तनाव की स्थिति में किया गया था। आज मेरे भाई की ट्रेन चार घंटे लेट हो गई थी, जिससे मुझे बहुत गुस्सा था। मैं इसके लिए भारत सरकार से माफी चाहता हूं।"

नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस दिल्ली से शाम 4:10 बजे चलती है और गंतव्य स्टेशन पर अगले दिन सुबह सात बजे पहुंचती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें