ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकंडोम के पैकेट पर क्यों मचा हंगामा, आमने-सामने सियासी पार्टियां; जमकर काटा बवाल

कंडोम के पैकेट पर क्यों मचा हंगामा, आमने-सामने सियासी पार्टियां; जमकर काटा बवाल

आंध्र प्रदेश में कंडोम को लेकर बवाल मच गया है। यहां सियासी पार्टियां प्रचार के तौर पर जनता के बीच अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न वाले कंडोम के पैकेट बांट रही हैं।

कंडोम के पैकेट पर क्यों मचा हंगामा, आमने-सामने सियासी पार्टियां; जमकर काटा बवाल
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादThu, 22 Feb 2024 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव के दौरान वोट की आशा में लैपटॉप, टैबलेट और साइकल जैसी चीजें को मतदाओं में बांटना सियासी पार्टियों के आम शगल में शुमार रहता है। मगर आंध्र प्रदेश में सियासी पार्टियां चुनाव के मद्देनजर कंडोम बांट रही हैं। लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में कंडोम का पैकेट प्रचार के लिए नया हथकंडा बन गया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां प्रमुख पार्टियां जनता के बीच अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न वाले कंडोम के पैकेट बांट रही हैं।
   
सियासी पार्टियों के चुनाव चिह्न वाले यह कंडोम के पैकेट अब सोशल मीडिया वायरल हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और प्रमुख विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) दोनों पार्टियों के चुनाव चिह्न वाले कंडोम पैकेट, कथित तौर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाताओं में बांटे जा रहे हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने वाले पार्टी नेता कंडोम के पैकेट भी बांट रहे हैं। हालांकि, दोनों पार्टियों ने कंडोम बांटने के लिए एक-दूसरे की आलोचना की। बावजूद इसके दोनों पार्टियां इस कार्य को जारी रखी हुई हैं। वाईएसआरसीपी ने एक्स पर टीडीपी को आड़े हाथों लेते हुए पूछा है कि पार्टी कितना नीचे गिरेगी।

जगन मोहन रेड्डी की पार्टी ने पूछा, "क्या यह काम कंडोम बांटने के साथ बंद हो जाएगा या पार्टी जनता के बीच वियाग्रा भी बांटना शुरू कर देगा?" जवाब में, टीडीपी ने भी वाईएसआरसीपी की चुनाव चिह्न लगे समान कंडोम के पैकेट को पोस्ट करते हुए पूछा कि क्या जनग मोहन रेड्डी की पार्टी इसके बारे में बात कर रही है?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें