DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पापा आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे : प्रियंका गांधी

priyanka gandhi vadra with her father late rajiv gandhi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। प्रियंका ने जहां भावुक ट्वीट कर पिता को याद किया। राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री को स्नेह करने वाला व्यक्ति बताया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘अग्निपथ' का एक अंश और अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया। ‘आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे।' कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, मेरे पिता एक नेक, दयालु एवं स्नेह करने वाले व्यक्ति थे। उन्होंने मुझे सभी लोगों से प्रेम करने और सभी को सम्मान देने की शिक्षा दी। उन्होंने मुझे सिखाया कि कभी घृणा नहीं करना। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मैं उनकी कमी बहुत महसूस करता हूं। उनकी पुण्यतिथि पर मैं अपने पिता को स्नेह और कृतज्ञता से याद करता हूं। 

राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस सभी राज्यों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। ताकि नई पीढ़ी को पूर्व प्रधानमंत्री के योगदान से अवगत कराया जा सके। कि 21 मई, 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरूंबुदूर में एक विस्फोट में राजीव गांधी की मृत्यु हो गई थी।    

प्रियंका गांधी वाड्रा ने हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘अग्निपथ' की कुछ पंक्तियों के साथ अपनी और पिता की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया।

 

प्रधानमंत्री मोदी ने भी राजीव गांधी को याद किया-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत बड़े नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। मोदी ने ट्वीट किया, पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:papa you will be always my hero remembers priyanka gandhi on the death anniversary of former prime minister rajiv gandhi