ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपालघर लोकसभा उपचुनाव: बीजेपी ने शिवसेना पर पैसे और दारू बांटने का लगाया आरोप, चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

पालघर लोकसभा उपचुनाव: बीजेपी ने शिवसेना पर पैसे और दारू बांटने का लगाया आरोप, चुनाव आयोग से करेगी शिकायत

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि शिवसेना सोमवार को होने जा रहे पालघर लोकसभा उपचुनाव से पहले मतदाताओं के बीच पैसा बांटने के लिए कुछ अपराधियों की मदद ले रही है। पार्टी ने कहा है कि वह चुनाव आयोग से इसकी...

पालघर लोकसभा उपचुनाव: बीजेपी ने शिवसेना पर पैसे और दारू बांटने का लगाया आरोप, चुनाव आयोग से करेगी शिकायत
मुंबई, लाइव हिन्दुस्तान टीम।Sun, 27 May 2018 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी ने आरोप लगाया है कि शिवसेना सोमवार को होने जा रहे पालघर लोकसभा उपचुनाव से पहले मतदाताओं के बीच पैसा बांटने के लिए कुछ अपराधियों की मदद ले रही है। पार्टी ने कहा है कि वह चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगी। 

बीजेपी नेता रवींद्र चव्हाण ने कहा, ''बीजेपी चुनाव आयोग से शिकायत करने जा रही है कि शिवसेना ठाणे, मुम्बई और कल्याण से 1000 लोगों को लायी है जो चुनाव प्रचार खत्म हो जाने के बाद भी पालघर में अवैध रुप से ठहरे हुए हैं। उन्होंने कहा, ''उनमें अपराधी भी शामिल हैं। ये लोग पैसा बांट रहे हैं। 
      
शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा के इस आरोप पर पलटवार किया, ''शिवसेना द्वारा पैसा बांटे जाने की बात करने से बीजेपी को फायदा नहीं होने वाला है। शिवसेना आम लोगों की पार्टी है और हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं। ये लोग ही हैं जो हमारे चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को खाने के लिए भोजन और पीने के लिए पानी देते हैं । 
    
उन्होंने कहा, ''बीजेपी जब चाहे, चुनाव आयोग के पास जाने के लिए स्वतंत्र है। लेकिन सच्चाई यह है कि बीजेपी हमसे डर गयी है इसलिए ऐसे आरोप लगा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं से पैसा एवं शराब बंटवा कर उन्हें गलत काम करना सिखा रही है। दोनों ही दल केंद्र और राज्य में सहयोगी दल हैं लेकिन उनके बीच इस उपचुनाव में काफी टकराव रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें