ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश ना'पाक' करतूतः ईद पर फायरिंग से एक जवान शहीद, अटारी-वाघा बॉर्डर पर भारत-पाक जवानों में नहीं बंटी मिठाइयां

ना'पाक' करतूतः ईद पर फायरिंग से एक जवान शहीद, अटारी-वाघा बॉर्डर पर भारत-पाक जवानों में नहीं बंटी मिठाइयां

पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रमजान में सीजफायर के दौरान भी उसने सीजफायर का उल्लंघन किया और आज ईद के पावन मौके पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की फायरिंग से...

 ना'पाक' करतूतः ईद पर फायरिंग से एक जवान शहीद, अटारी-वाघा बॉर्डर पर भारत-पाक जवानों में नहीं बंटी मिठाइयां
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 16 Jun 2018 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। रमजान में सीजफायर के दौरान भी उसने सीजफायर का उल्लंघन किया और आज ईद के पावन मौके पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तान की फायरिंग से नौशेरा में एक भारतीय जवान सेपॉए बिकास गुरुंग को अपनी जान गंवानी पड़ी और वे शहीद हो गए। वहीं दूसरी तरह अनंतनाग में पत्थरबाजों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया और आईएसआईएस के झंडे भी दिखाए। 


पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर तोड़ने का असर ईद के मौके पर अटारी-वाघा बॉर्डर पर भी देखने को मिला। यहां इस बार बीएसएफ जवानों और पाकिस्तानी रेंजर्स के बीच मिठाई साझा नहीं हुई। 
    
सीआरपीएफ की बस पर हुआ था पत्थरबाजों का हमला 
इससे पहले गुरुवार को भी सीआरपीएफ के काफिले की एक बस पर उपद्रवियों द्वारा पथराव का एक विडियो सामने आया था। विडियो में जवान अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे थे जबकि भीड़ पत्थर बरसाती उनके पीछे भाग रही थी। दरअसल कहा जा रहा है कि सीआरपीएफ के काफिले की एक बस कथित तौर पर एक बाइक से टकरा गई थी। इस पर इलाके में मौजूद कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया था। 

Eid Mubarak 2018: ईद उल फितर पर अपनों को भेजें ये शायरी और SMS

कश्मीरः अपहृत जवान की आतंकियों ने की हत्या, गोलियों से छलनी शव मिला

 

  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें