ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाकिस्तान ने नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

पाकिस्तान ने नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों पर मंगलवार को बिना किसी उकसावे के गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सेना के एक अधिकारी ने कहा,...

पाकिस्तान ने नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का किया उल्लंघन
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 30 Jun 2020 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों पर मंगलवार को बिना किसी उकसावे के गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। सेना के एक अधिकारी ने कहा, ''पाकिस्तान ने 30 जून 2020 को तड़के उत्तर कश्मीरी जिले कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास बिना किसी उकसावे के मोर्टार के गोले दागकर और गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।इससे पहले जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की तरफ से संघर्षविराम (सीजफायर) उल्लंघन का भारतीय सेना ने 11 जून को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की चौकियों को काफी नुकसान हुआ है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने भारतीय सेना के सूत्रों के हवाले से बताया कि “जम्मू कश्मीर में एलओसी पर सीजफायर उल्लंघन के जवाब में भारतीय सेना ने सटीक और असरदार फायरिंग की है जिससे राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की चौकियों को भारी नुकसान हुआ है।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें