DA Image
24 नवंबर, 2020|6:11|IST

अगली स्टोरी

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, पुंछ में LOC के पास फिर तोड़ा सीज फायर

 two pakistani soldiers killed in army retaliation at loc at akhnoor

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। इसने एक बार फिर पुंछ जिले के शाहपुर, किरनी और क़स्बा सेक्टरों में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। PRO डिफेंस जम्मू ने जानकारी दी है। हाल ही में कुछ हफ्ते पहले भी पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा से लगे तीन सेक्टरों में मोर्टार से गोलाबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि शाम के समय पुंछ के देगवार और खारी करमारा सेक्टरों और राजौरी के सुंदरबनी में हुई गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया। 

पाकिस्तान ने शाम करीब सवा छह बजे बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए देगवार सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार से भीषण गोलाबारी की। इसके बाद शाम करीब 6 बजकर 40 मिनट पर खारी करमारा में गोलीबारी की और तोप से गोले दागे। 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सैनिकों ने पौने सात बजे एलओसी के पास राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में अग्रिम क्षेत्रों को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि आखिरी खबर मिलने तक तीनों सेक्टर में दोनों ओर से गोलीबारी जारी थी। पुंछ के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास शनिवार को पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan is not deterred by nefarious act seize fire again near LOC in Poonch