DA Image
10 जुलाई, 2020|6:59|IST

अगली स्टोरी

15 अगस्त से पहले राजस्थान में मिले 'I Love पाकिस्तान' लिखे गुब्बारे

स्वतंत्रता दिवस से पहले राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर और पदमपुर थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर दो गुब्बारे मिले हैं। गुब्बारों के साथ पाकिस्तानी झंडा भी बंधा है जिस पर पाकिस्तान के लिए एक मैसेज भी लिखा है। गुब्बारे सोमवार को बरामद किए गए हैं। थानाधिकारी माजिद खान ने बताया कि सोमवार सुबह ठंडी गांव के पास पाकिस्तान लिखे दो बैलून पाए गए, दोनों बैलून पर ‘पाकिस्तान’ और ‘आई लव’ लिखा हुआ है। 

ग्रामीणों ने जैसे ही उन गुब्बारों को देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिसवालों को दी। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर बैलून को पुलिस स्टेशन में सुरक्षित जमा करवा दिया गया है। पुलिस और सीआईडी के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। इससे पहले रविवार को पदमपुर थाना क्षेत्र के 19 बीबी गांव के एक खेत में बैलून से बंधा हुआ पाकिस्तानी ध्वज पाया गया था। 

थानाधिकारी रामेश्वर लाल ने बताया कि गांव के खेत में बैलून के साथ मिले पाकिस्तानी ध्वज पर उर्दू में जश्न आजादी मुबारक की मोहर लगी हुई है। इसके साथ ही आजम बरफ डीलर आरिफ वाला रोड़, बहावलपुरनगर, मेाबाइल नंबर व पता लिखा हुआ है। इंटेलीजेंस व पुलिस अधिकारी संयुक्तरुप से बैलून और ध्वज की जांच कर रहे हैं। 

उत्तराखंड-बिहार में परवान पर मानसून, 24 घंटे में भारी बारिश का ALERT

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pakistan I Love balloon Found in Rajasthan sri ganganagar Before independence day