ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाकिस्तान की नापाक हरकत, पुंछ के अग्रिम इलाकों में गोलाबारी की

पाकिस्तान की नापाक हरकत, पुंछ के अग्रिम इलाकों में गोलाबारी की

पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर अग्रिम इलाकों में भारी गोलाबारी की जिसका भारतीय सैनिकों ने भी माकूल जवाब दिया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी...

पाकिस्तान की नापाक हरकत, पुंछ के अग्रिम इलाकों में गोलाबारी की
जम्मू, एजेंसीTue, 04 Aug 2020 10:43 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की सेना ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर अग्रिम इलाकों में भारी गोलाबारी की जिसका भारतीय सैनिकों ने भी माकूल जवाब दिया। अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान की सेना ने नियंत्रण रेखा पर स्थित मनकोट सेक्टर की देबराज पट्टी के अग्रिम इलाकों में भी भारी गोलाबारी की।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया, 'सुबह करीब सात बजे, पाकिस्तान की सेना ने पुंछ जिले के कृष्णघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की तथा मोर्टार से गोले दागे।' उन्होंने बताया कि भारतीय सेना इसका जवाब दे रही है।

पिछले महीने पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का 47 बार उल्लंघन किया था। जुलाई में उसने राजौरी, पुंछ, कुपवाड़ा तथा बारामूला जिलों में लगभग हर रोज नियंत्रण रेखा पर स्थित इलाकों में गोले बरसाए थे।

जम्मू-कश्मीर में आईईडी बरामद

वहीं, जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने आईईडी बरामद किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बारामूला जिले के पट्टन इलाके के हमरे में सड़क के किनारे सैन्यकर्मियों ने सुबह पांच बजे यह विस्फोटक बरामद किया। उन्होने बताया कि बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया और इसे बाद में नष्ट कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें