ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशहरकतों से बाज नहीं आ रही PAK सेना, राजौरी में भारत के गांवों को बनाया निशाना

हरकतों से बाज नहीं आ रही PAK सेना, राजौरी में भारत के गांवों को बनाया निशाना

पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को लगातार दूसरे दिन भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शाम...

हरकतों से बाज नहीं आ रही PAK सेना, राजौरी में भारत के गांवों को बनाया निशाना
एजेंसी,जम्मूMon, 19 Aug 2019 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर रविवार को लगातार दूसरे दिन भारत की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शाम लगभग पौने सात बजे पाकिस्तानी सेना नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में मोर्टार दागने लगी और छोटे हथियारों से गोलीबारी करने लगी। भारतीय सेना ने इसका कड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि तत्काल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है और अंतिम खबर मिलने तक सीमा पार से गोलाबारी जारी थी।

शनिवार (18 अगस्त) को पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में देहरादून निवासी 35 वर्षीय लांस नायक संदीप थापा शहीद हो गए थे। जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना को भारी नुकसान हुआ जिसमें उसके कई सैनिकों के मारे जाने और कई चौकियों के तबाह होने की खबरें हैं।

यह हालिया संघर्षविराम उल्लंघन ऐसे समय हुआ है जब पाकिस्तानी सेना ने दावा किया है कि 15 अगस्त को भारतीय सेना की गोलीबारी में पाकिस्तान के चार सैनिक मारे गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें