ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशJ&K: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, LoC के पास मोर्टारों और छोटे हथियारों से की गोलाबारी

J&K: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, LoC के पास मोर्टारों और छोटे हथियारों से की गोलाबारी

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए शनिवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया,...

J&K: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, LoC के पास मोर्टारों और छोटे हथियारों से की गोलाबारी
एजेंसी,जम्मूSat, 23 Feb 2019 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए शनिवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया, ''शाम लगभग साढ़े चार बजे पाकिस्तान ने बिना उकसावे के नौशेरा सेक्टर में एलओसी के पास मोर्टारों और छोटे हथियारों से गोलाबारी की।"

प्रवक्ता ने बताया कि सेना इसका ''दृढ़ता और प्रभावी ढंग से जवाब दे रही है। उन्होंने बताया कि सीमा पार गोलीबारी में भारत की ओर किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है। अंतिम समाचार मिलने तक गोलीबारी जारी थी।

21 को भी पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन
इससे पहले पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बीते 21 फरवरी को भी नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और नागरिक इलाकों में गोलीबारी की थी। अधिकारियों ने बताया था कि पाकिस्तान की सेना ने पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मोर्टार से गोले दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की, जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया था। रजौरी और पुंछ जिलों में 21 फरवरी तक 24 घंटे के दौरान नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की सेना ने संघर्ष विराम उल्लंघन की पांच घटनाओं को अंजाम दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें