ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयुद्धविराम उल्लंघन: पाक की ओर से पुंछ में एलओसी पर फायरिंग, सेना दे रही जवाब  

युद्धविराम उल्लंघन: पाक की ओर से पुंछ में एलओसी पर फायरिंग, सेना दे रही जवाब  

पाकिस्तानी सेना ने आज जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के क्षेत्रों में गोलियां चलाईं और गोलेबारी की, जिसका भारतीय सेना ने माकूल जबाब दिया। सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी...

युद्धविराम उल्लंघन: पाक की ओर से पुंछ में एलओसी पर फायरिंग, सेना दे रही जवाब  
एजेंसी। ,जम्मूWed, 15 Nov 2017 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी सेना ने आज जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास के क्षेत्रों में गोलियां चलाईं और गोलेबारी की, जिसका भारतीय सेना ने माकूल जबाब दिया। सेना के एक प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी अभी जारी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना ने सुबह आठ बजकर 15 मिनट पर बिना उकसावे के एलओसी के पास छोटे, स्वचालित हथियारों से गोलियां चलाईं और मोटार्र के गोले दागे।  
 
भारतीय सेना मजबूती के साथ और प्रभावी तरीके से जवाबी कार्रवार्ई कर रही है।गौरतलब है कि दो नवंबर को पाकिस्तानी रेंजर्स ने सांबा सेक्टर में बीएसएफ के गश्ती दल पर गोलियां चलाईं थीं जिसमें बीएसएफ के रेंजर तपन मंडल शहीद हो गए थे। सांबा में सेना ने पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 2-3 पाकिस्तानी चौकियां तबाह कर दिया था। पाकिस्तान की ओर से एक अगस्त तक सीजफायर के 286 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि साल 2016 में 228 बार युद्धविराम तोड़ा गया था। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें