ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाकिस्तानी सेना ने पुंछ में अग्रिम चौकियों को बनाया निशाना, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में अग्रिम चौकियों को बनाया निशाना, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी गोलाबारी में किसी के...

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में अग्रिम चौकियों को बनाया निशाना, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब
एजेंसी,जम्मूSun, 02 Feb 2020 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलाबारी की। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी गोलाबारी में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई खबर नहीं है। उन्होंने कहा कि बालाकोट और मेंढर सेक्टर में भी गोलाबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान ने शाम सात बजे बिना उकसावे के नियंत्रण रेखा के पास बालाकोट और मेंढर सेक्टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी शुरू कर दी, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। अंतिम सूचना मिलने तक दोनों पक्षों के बीच गोलाबारी जारी थी। आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान ने उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में भी अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि तंगधार सेक्टर में गोलाबारी पूर्वाह्न करीब 11 बजे शुरू हुआ।

बता दें कि पिछले महीने भी पाकिस्तान ने एलओसी पर पुंछ जिले के मेधार सेक्टर में दोपहर 12.30 सो 01.15 बजे तक पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघ्न किया था। इससे पहले रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर के लाम में भी पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ा था। पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किए जाने पर भारतीय सेना ने भी जवाब दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें