DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमरान पर भड़के पाक के मंत्री ने कबूला सच: दुनिया भारत पर विश्वास करती है हम पर नहीं, देखें VIDEO

pakistan interior minister ijaz shah

भले ही दुनिया के सामने पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर का राग अलाप ले, मगर उसे भी पता है कि उसकी बात पर दुनिया यकीन नहीं करती। कश्मीर मसले पर बार-बार गीदड़भभकी देने वाला पाकिस्तान अब न सिर्फ दुनिया में बल्कि अपने घर में भी अलग-थलग पड़ता दिख रहा है। खुद पाकिस्तान के मंत्री भी इस बात को मानने करने लगे हैं कि पाकिस्तान की बात को दुनिया में कोई सुन नहीं रहा है और जो सुन रहा है वो विश्वास नहीं कर रहा है। 

पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री (गृह मंत्री) ब्रिगेडियर एजाज अहमद शाह ने एक इंटरव्यू में कबूला है कि पाकिस्तान का अतंरराष्ट्रीय सुमदाय में कोई विश्वास नहीं करता। उनके इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, एजाज अहमद ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी हमला बोला। उन्होंने देश की छवि बिगाड़ने के लिए इमरान खान के साथ-साथ रूलिंग इलाइट क्लास को भी जिम्मेवार ठहराया।

वीडियो में पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह कहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर अब लोग हमारी बात का विश्वास नहीं कर रहे हैं, हम कहते हैं कि भारत ने कश्मीर में कर्फ्यू लगाया है और हम कहते हैं को वहां लोगों को मार रहे हैं, खाने को नहीं दे रहे हैं, वहां जुल्म किया जा रहा है। मगर हमारी कोई बात मानने को तैयार नहीं है और हर कोई भारत की बात पर ही विश्वास कर रहा है। यह एक दिन का काम नहीं है। 

जब इंटरव्यू में उनसे पूछा जाता है कि क्या इमरान खान, बेनजीर भूट्टो, परवेज मुशर्फ, जरदार नवाज शरीफ का रोल है देश की छवि बिगाड़ने में, तो इस पर एजाज कहते हैं कि सब जिम्मेवार हैं। देश पर राज करने वालों ने ही छवि को बिगाड़ कर रखा है, अभी तक जिसने भी देश की सत्ता के शीर्ष पर रहे हैं, वे सभी पाकिस्तान की छवि बिगाड़ने को लेकर जिम्मेवार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pak Ijaz Ahmed Shah admits failure to convince international community on Kashmir