DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद कार्ति ने कहा, कभी भी पीटर और इंद्राणी से नहीं मिला

karti said there was no legal necessity for p chidambaram to appear before the cbi in connection wit

1 / 2चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले कार्ति-पीटर और इंद्राणी से कभी नहीं मिला

shiv ganga mp karti chidambaram  ani twitter pic

2 / 2Shiv Ganga MP Karti Chidambaram (ANI Twitter Pic)

PreviousNext

आईएनएक्स मीडिया केस (INX Media Case) में पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम (P. Chidambaram) की गिरफ्तारी पर उनके बेटे और कांग्रेस नेता कार्ति चिदंबरम ने सवाल उठाया है। शिवगंगा से सांसद कार्ति चिदंबरम ने दिल्ली में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि उनके पिता को निशाना नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाया गया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता की गिरफ्तारी के खिलाफ एम.के. स्टालिन समेत डीएमके के नेताओं ने भी सवाल उठाए।

कार्ति चिदंबरम ने कहा- "मैं कभी भी पीटर मुखर्जी से नहीं मिला। जीवन में कभी भी इंद्राणी मुखर्जी से नहीं मिला। उस वक्त पहली बार इंद्राणी मुखर्जी को देखा जब सीबीआई हमें उससे आमना-सामना कराने के लिए ले गई थी। उसकी कंपनी के किसी भी से मेरा कोई प्रत्यक्ष या परोक्ष बातचीत नहीं थी।"

इससे पहले, चेन्नई से दिल्ली के निकलते हुए कार्ति ने मीडिया से बात करते हुए कहा- “यह पूरा घटनाक्रम गंभीर मुद्दों से देश के लोगों का ध्यान भटकाने के लिए किया गया है।”

ये भी पढ़ें: CBI मुख्यालय के उद्धाटन समारोह में गए थे चिदंबरम, अब वहीं कटी रात

पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिदंबरम को नई दिल्ली में सीबीआई मुख्यालय ले जाये जाने के कुछ मिनट बाद कार्ति ने यहां अपने आवास के बाहर पत्रकारों से कहा कि यह मामला स्पष्ट रूप से 2008 में हुए घटनाक्रमों के संबंध में था। उन्होंने कहा, ''यह पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित प्रतिशोध की कार्रवाई है।''

गौरतलब है कि सीबीआई ने चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बुधवार रात को हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद गिरफ्तार कर लिया था। जांच एजेंसी चिदंबरम को आज कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि सीबीआई और ईडी की निगाह से बचते रहे वरिष्ठ चिदंबरम बुधवार को नाटकीय अंदाज में कांग्रेस मुख्यालय में प्रकट हुए और प्रेस कांफ्रेस में खुद को निर्दोष बताया। वह अपने जोर बाग स्थित आवास पहुंचे। इस बीच लुकआउट नोटिस जारी करने वाली सीबीआई और ईडी की टीम उनके घर जा पहुंची। दरवाजा बंद देख सीबीआई की टीम दीवार फांदकर अंदर गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: LIVE: चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोले बेटे कार्ति, 'सिर्फ पिता को नहीं, कांग्रेस को बनाया जा रहा निशाना'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:P Chidambaram Son Karti says his father arrested to divert serous issues of the country