DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मसूद के बैन पर चीन के अड़ंगे को ओवैसी ने बताया केंद्र सरकार की विफलता

ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में मसूद अजहर पर चीन के रुख को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। चीन ने कुछ दिन पहले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित करने के प्रस्ताव पर रोड़ा अटका दिया था। 

ओवैसी ने मीडिया में आ रही उन खबरों का जिक्र किया कि भारत चीन के साथ संयम बरतेगा। ओवैसी ने कहा कि यह संयम नहीं बल्कि प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के लिए घुटने टेकना है।

शायर मिर्जा गालिब को उद्धृत करते हुए ट्वीट किया, "हमको मालूम है चीन की हकीकत, लेकिन दिल को खुश रखने को मोदी ये खयाल अच्छा है (गालिब से माफी चाहता हूं)।" उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को टैग करते हुए लिखा, सर वो पॉलिसी टांय टांय अंदर घुसके... चार साल में हमने वियतमान को ब्रह्मोस मिसाइल दी...यह संयम नहीं बल्कि एफडीआई के लिये घुटने टेकना है।

ओवैसी का इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में गत पांच मार्च को दिये उस भाषण की ओर था जिसमें उन्होंने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में किये गए हवाई हमले के संदर्भ में कहा था कि भारत उनके (आतंकवादियों के) खात्मे के लिये उनके घरों में घुसेगा।

'पाकिस्तान आतंकवाद को लेकर गंभीर है तो दाऊद,सलाउद्दीन भारत को सौंपे'

J&K: शोपियां में महिला SPO को घर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Owaisi told Chinas stance on Masoods Ban is failure of central government