ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर-VIDEO

ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर-VIDEO

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक विवादस्पद बयान दिया है। हरियाणा के गुरुग्राम में 2 अगस्त...

ओवैसी का विवादित बयान, कहा- हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर-VIDEO
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Aug 2018 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। इस बार भी उन्होंने एक विवादस्पद बयान दिया है। हरियाणा के गुरुग्राम में 2 अगस्त को एक मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी काटने के मामले में ओवैसी ने उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने कथित तौर पर जबर्दस्ती एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी कटवा दी थी।


ओवैसी ने संसद में राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से गले मिलने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, अगर मैं पीएम मोदी से हाथ भी मिला लूं तो मेरे खिलाफ फतवा जारी कर दिया जाएगा। लेकिन कांग्रेस किसी के भी नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला।

ये था मामला
हरियाणा के गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट का मामला सामने आया था। पीड़ित जब शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन बाद में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। घटना गुरुग्राम के सेक्टर 37 की थी। जहां कुछ लोगों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी वे उसे एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा। नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया। उन्होंने ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया और फिर नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए।

जफरूद्दीन की दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया लेकिन साथ में नाई को भी गिरफ्तार कर लिया। जबकि पीड़ित का आरोप है की नाई से मारपीट की गई थी और तब उसने दाढ़ी काटी। 

ये भी पढ़ेंः देश की सभी खबरों के लिए क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें