ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशSC में ओवैसी ने दी अर्जी, खुद पर हमला करने वालों की जमानत के खिलाफ अपील

SC में ओवैसी ने दी अर्जी, खुद पर हमला करने वालों की जमानत के खिलाफ अपील

यूपी के हापुड़ में चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी के काफिले पर हमला हुआ था। इसी हमले के आरोपियों की जमानत के खिलाफ हैदराबाद के सांसद ने शीर्ष अदालत का रुख किया है।

SC में ओवैसी ने दी अर्जी, खुद पर हमला करने वालों की जमानत के खिलाफ अपील
Amit Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 04:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हमले के मुख्य आरोपी सचिन शर्मा और उसके साथी शुभम गुर्जर समेत अन्य की जमानत रद्द कराने के लिए सर्वोच्च अदालत का दरवाजा खटखटाया है। सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को ओवैसी की याचिका पर सुनवाई करेगा। 2022 में यूपी चुनाव के दौरान ओवैसी के काफिले पर हमला हुआ था। बता दें कि ओवैसी पर हमला करने वाले दोनों मुख्य आरोपियों को प्रयागराज हाईकोर्ट ने इसी साल जुलाई में जमानत दे दी थी। 

AIMIM प्रमुख जब यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान हापुड़ टोल प्लाजा से गुजर रहे थे तभी दोनों आरोपी शुभम और सचिन ने उन पर गोलियां बरसाईं थी। इस हमले में ओवैसी बाल-बाल बच गए थे। इसमें 3-4 गोलियां चली थीं, जिसके कार पर निशान ओवैसी ने खुद ट्वीट करके दिखाए थे।

हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें दोनों आरोपी गोली चलाते नजर आ रहे थे। हमला करने वाले दोनों आरोपियों में से एक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। दूसरे आरोपी ने सरेंडर किया था। मामले में पुलिस ने 307 का मामला दर्ज किया था और अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी।

epaper