ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशऔवैसी ने गठबंधन करने पर आंबेडकर को राज्यसभा भेजने का दिया प्रस्ताव

औवैसी ने गठबंधन करने पर आंबेडकर को राज्यसभा भेजने का दिया प्रस्ताव

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मजबूत स्थिति दर्ज कराने के लिए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बहुजन अघाड़ी पार्टी के प्रकाश आंबेडकर को बड़ा प्रस्ताव दिया है। औवेसी ने कहा है कि अगर बहुजन अघाड़ी...

औवैसी ने गठबंधन करने पर आंबेडकर को राज्यसभा भेजने का दिया प्रस्ताव
हैदराबाद। एजेंसीFri, 04 Oct 2019 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मजबूत स्थिति दर्ज कराने के लिए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बहुजन अघाड़ी पार्टी के प्रकाश आंबेडकर को बड़ा प्रस्ताव दिया है। औवेसी ने कहा है कि अगर बहुजन अघाड़ी पार्टी एआईएमआईएम से गठबंधन करे तो वे प्रकाश को राज्यसभा भेज सकते हैं।  

असदुद्दीन ओवैसी का औरंगाबाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बहुजन अघाड़ी पार्टी के कुछ नेताओं से गठबंधन के लिए प्रकाश अंबेडकर को समझाने की बात कह रहे हैं। लोकसभा चुनाव में प्रकाश आंबेडकर की बहुजन अघाड़ी पार्टी के साथ गठंबधन कर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम औरंगाबाद संसदीय सीट जीतने में सफल रहे थी, लेकिन विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर दोनों पार्टियों की रास्ते अलग-अलग हो गए हैं।  

बहुजन अघाड़ी के नेताओं से ओवैसी वीडियों में कह रहे हैं कि हमने प्रकाश आंबेडकर से कहा कि मिलकर साथ चुनाव लड़ेंगे तो आठ से दस हमारी पार्टी के और आठ से दस विधायक आपकी पार्टी से जीतकर आ जाएंगे, ऐसे में आपको राज्यसभा भेज देंगे। इतना सब कुछ कहा लेकिन वो समझने को तैयार नहीं है।ओवैसी कह रहे हैं कि दिल साफ रखिए हमारा दिल साफ है। 

ये भी पढ़ें: PM मोदी को 'भारत का पिता' कहने पर ओवैसी का आया ये बयान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें