Opposition unity swift fast Naidu meets Sonia Rahul Pawar - कवायद : विपक्षी एकता की कोशिशें और तेज हुईं, नायडू सोनिया, राहुल, पवार से मिले DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कवायद : विपक्षी एकता की कोशिशें और तेज हुईं, नायडू सोनिया, राहुल, पवार से मिले

चंद्रबाबू नायडु

लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले विपक्षी एकता की मुहिम और तेज हो गई है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री व टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। राहुल और पवार से नायडू की यह लगातार दूसरी मुलाकात है।  

चंद्रबाबू नायडू केंद्र में गैर-भाजपा सरकार बनाने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने को लेकर काफी पहले से प्रयासरत हैं। इससे पहले उन्होंने गत शनिवार को राहुल गांधी और शरद पवार से मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने लखनऊ जाकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती से भी बातचीत की थी। 

रविवार सुबह नायडू ने पहले राहुल गांधी और शरद पवार से मुलाकात की। इसके बाद वह माकपा महासचिव सीताराम येचुरी से मिले और शाम को उन्होंने सोनिया गांधी के साथ बैठक की। नायडू की इन मुलाकातों को चुनाव परिणाम के बाद विपक्ष की रणनीति की लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।  

चंद्रबाबू नायडू ने गत शुक्रवार को माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और वरिष्ठ नेता शरद यादव से भी चर्चा की थी। इसके अलावा नायडू तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के संपर्क में भी हैं। ताकि, चुनाव परिणाम के फौरन बाद विपक्षी एकता को अमलीजामा पहनाया जा सके।

Bihar exit polls 2019 Live: एनडीए को 33 और यूपीए को 7 सीट का अनुमान- सी वोटर

सत्ता में आने के लिए विपक्ष एकजुट, सोनिया-राहुल से मिलेंगी मायावती

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Opposition unity swift fast Naidu meets Sonia Rahul Pawar