ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअमित शाह का विपक्ष पर निशाना: उनके पास विकास का एजेंडा नहीं

अमित शाह का विपक्ष पर निशाना: उनके पास विकास का एजेंडा नहीं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति बनाने के लिए सोमवार को एक दिन के दौरे पर ओडिशा पहुंचे। यहां शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। भाजपा...

अमित शाह का विपक्ष पर निशाना: उनके पास विकास का एजेंडा नहीं
नई दिल्ली। एजेंसीMon, 24 Sep 2018 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अगले साल होने वाले राज्य विधानसभा और लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति बनाने के लिए सोमवार को एक दिन के दौरे पर ओडिशा पहुंचे। यहां शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस सहित विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा कि वे मोदी फोबिया से पीड़ित हैं और देश के विकास के लिए उनके पास कोई एजेंडा नहीं है।

शाह ने कहा कि वहीं राजग में भाजपा के सभी सहयोगी एकजुट हैं और भारत को दुनिया का नम्बर एक देश बनाने के लिए गंभीर हैं। ओडिशा में नवीन पटनायक की बीजद सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि खनिज संपदा से समृद्ध राज्य के पिछड़ेपन और गरीबी के लिए यहां की राज्य सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने महिलाओं के सम्मेलन में कहा कि 2019 के चुनावों में इसे सत्ता से हटाया जाना निश्चित है।

उन्होंने कहा, मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि कांग्रेस और सभी विपक्षी दल भारत को तोड़ने के लिए एकजुट होकर काम कर रहे हैं जबकि (प्रधानमंत्री नरेन्द्र) मोदी जी भारत निर्माण में लगे हुए हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबी हटाना चाहते हैं जबकि विपक्ष मोदी हटाओ चाहता है। मोदी बेरोजगारी खत्म करना चाहते हैं जबकि विपक्ष उन्हें हटाना चाहता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, हम (भाजपा) कहते हैं कि लोगों के बीच असुरक्षा को खत्म करें जबकि वे (विपक्ष) मोदी को हटाना चाहते हैं। विपक्ष के पास कोई विशिष्ट एजेंडा नहीं है, कोई नेता नहीं है और कोई नीति नहीं है। उनका एकमात्र कार्यक्रम मोदी को हटाना है क्योंकि वे मोदी फोबिया से पीड़ित हैं। ओडिशा की बीजद सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, नवीन पटनायक सरकार एक सेकें के लिए ओडिशा में सत्ता में बने रहने का अधिकार खो चुकी है क्योंकि यहां खनिज संपदा की प्रचुरता के बावजूद राज्य पिछड़ा हुआ है।
भारत बातचीत के लिए अनिच्छुक पर हम अपने दरवाजे बंद नहीं करेंगे: कुरैशी

केंद्र के महत्वाकांक्षी स्वास्थ्य बीमा योजना आयुष्मान भारत को खारिज करने के लिए नवीन पटनायक सरकार की आलोचना करते हुए शाह ने कहा कि अगर भाजपा राज्य में सत्ता में आती हैतो वह लाखों गरीब लोगों के फायदे के लिए कार्यक्रम में शामिल होगी।
अमेठी में राहुल गांधी बोले -हिंसा का डटकर विरोध करें महिलाएं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें