ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा का डर दिखाकर अल्पसंख्यकों के वोट बटोरता है विपक्ष : शर्मा

भाजपा का डर दिखाकर अल्पसंख्यकों के वोट बटोरता है विपक्ष : शर्मा

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शनिवार को दावा किया कि विपक्षी दल अल्पसंख्यकों को भाजपा का भय दिखाकर वोट बटोरने का काम करते हैं। शर्मा ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा कि वे (विपक्षी...

भाजपा का डर दिखाकर अल्पसंख्यकों के वोट बटोरता है विपक्ष : शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊSat, 04 May 2019 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शनिवार को दावा किया कि विपक्षी दल अल्पसंख्यकों को भाजपा का भय दिखाकर वोट बटोरने का काम करते हैं।

शर्मा ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा कि वे (विपक्षी दल) अल्पसंख्यकों को बताते हैं कि भाजपा उनका नुकसान करेगी जो कि हकीकत नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 'सबका साथ सबका विकास की अवधारणा पर काम करते हैं। सरकार की सभी योजनाएं बिना किसी भेदभाव के चलाई गई हैं, जिनका लाभ अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भी मिला है।

शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकारों ने मुसलमानों का वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है और उनकी शौक्षणिक स्थिति में सुधार के लिए कोई प्रयास नहीं किए। ये दल चाहते थे कि इस समुदाय का उत्थान न हो जिससे कि उनकी आंख में धूल झोंककर वोट हासिल करते रहें।

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत भाजपा ने समाज की मजहबी शिक्षा में छेड़छाड़ के बिना उन्हें आधुनिक शिक्षा भी देने के प्रयास किए। पार्टी का मत है कि समुदाय के लोगों के एक हाथ में पवित्र कुरान और एक हाथ में कम्प्यूटर होना चाहिए। इस समुदाय के लोग भी उच्च पदों पर पहुंच सकें, इसके लिए योग्यता जरूरी है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय के कौशल को बढ़ावा देने के लिए रिण दिलाने की भी व्यवस्था की है।

VIDEO: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान 

मतगणना के बाद सीएम कमलनाथ की कुर्सी के चारों पाये हिलने वाले हैं: शाह

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें