ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकरतारपुर की तरह सीमा के रास्ते खोले भारत-पाक : फारूक

करतारपुर की तरह सीमा के रास्ते खोले भारत-पाक : फारूक

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को भारत और पाकिस्तान से अनुरोध किया कि करतारपुर कॉरिडोर की भावना का अनुकरण करते हुए जम्मू कश्मीर से जुड़े नियंत्रण रेखा (एलओसी) और अंतरराष्ट्रीय...

करतारपुर की तरह सीमा के रास्ते खोले भारत-पाक : फारूक
एजेंसी,श्रीनगर।Sun, 02 Dec 2018 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को भारत और पाकिस्तान से अनुरोध किया कि करतारपुर कॉरिडोर की भावना का अनुकरण करते हुए जम्मू कश्मीर से जुड़े नियंत्रण रेखा (एलओसी) और अंतरराष्ट्रीय सीमा के सभी रास्तों को खोलें।

अब्दुल्ला ने कहा कि इस पहल से ना केवल सीमा की दोनों तरफ आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी बल्कि भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ताना रिश्तों की लौ फिर जलाएगा। उत्तर कश्मीर में बारामूला के दीवान बाग में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला ने कहा, मैं भारत और पाकिस्तान की सरकारों से अनुरोध करता हूं कि दोनों देशों के बीच पारंपरिक रास्तों को खोला जाए।

श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद अब्दुल्ला ने कहा कि लोगों में आपस में संबंध बढ़ाया जाए और आत्म विश्वास बढ़ाने के अन्य उपाय लंबे वक्त के शक-संदेह को दूर कर सकते हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी की कभी सत्ता की लालसा नहीं रही और कभी उसने अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए पर समझौता नहीं किया। 

राजस्थान चुनाव- विकास के मुद्दे से ध्यान भटकाना चाह रही कांग्रेसःसुषमा

हनुमान पर विवाद जारी,अब अनुप्रिया बोलीं-CM को नहीं देना चाहिए ऐसा बयान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें