ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजम्मू-कश्मीर : बांदीपोरा एनकाउंटर में सेना को बड़ी सफलता, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर : बांदीपोरा एनकाउंटर में सेना को बड़ी सफलता, एक आतंकी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। घंटों से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी...

जम्मू-कश्मीर : बांदीपोरा एनकाउंटर में सेना को बड़ी सफलता, एक आतंकी ढेर
एजेंसी,श्रीनगरThu, 30 Aug 2018 09:50 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। घंटों से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, “आतंकवादियों ने भारतीय सेना व राज्य पुलिस की गश्त दल पर गुरुवार सुबह हाजीन पारे मोहल्ला में गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की और दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।”

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मुठभेड़ अब भी जारी है। आतंकवादियों को चारों तरफ से घेरने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को भेजा गया है।”

पुलवामा में पुलिसकर्मी के बेटे का अपहरण

अज्ञात बंदूकधारियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में  बुधवार रात एक पुलिसकर्मी के बेेटे का अपहरण कर लिया। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि बंदूकधारियों का एक समूह  पुलिसकर्मी रफीक अहमद के त्राल के पिंग्लिश स्थित घर में घुस आया और उसके बेटे आसिफ अहमद राथर का अपहरण कर लिया। आसिफ  शेर-ए-कश्मीर कृषि विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय का छात्र है। सुरक्षाबलों ने छात्र की तलाश के लिए व्यापक अभियान चलाया है।

US ने भारत को चेताया- रूस से हथियार खरीदा तो विशेष छूट की गारंटी नहीं

डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर शिवसेना ने पीएम के अच्छे दिन पर चुटकी ली

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें