DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिवाली के मौके पर दिल्ली से लेकर मुंबई तक कई जगहों पर लगी भीषण आग

Fire across the country in Diwali Evening (ANI Twitter Pic)

1 / 2Fire across the country in Diwali Evening (ANI Twitter Pic)

Fire on several places on Diwali Evening (ANI Twitter Pic)

2 / 2Fire on several places on Diwali Evening (ANI Twitter Pic)

PreviousNext

दिवाली की शाम को एक तरफ जहां पूरा देश रोशनी के त्योहार में डूबा हुआ था और लोग अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ खुशियां मना रहा था, तो वहीं देश के कई हिस्सों से बुरी खबर सामने आई है। लुधिया में करीब 25 जगहों पर आग लगने की घटना सामने आई। फायर ऑफिसर शंभू नाथ शर्मा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि- "लुधियाना में पटाखे के चलते करीब 25 जगहों पर आ लगी। करीब 37 गाड़ियों को आग बुझाने के काम में लगाया गया और 24 जगहों पर आग बुझाई गई।"

उधर, लखनऊ के राजेन्द्र नगर इलाके में बुधवार की रात एक मोमबत्ती फैक्ट्री में आग लग गई। हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। बुधवार को ही महाराष्ट्र के ठाणे में राजश्री लॉटरी में आग लग गई। हालांकि, फौरन ही आग बुझा दी गई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: UP: मोमबत्ती कारखाने में लगी भीषण आग, फैक्ट्री में रखे गैस सिलेंडर फटे

उधर, राजधानी दिल्ली के लक्ष्मी नगर के एक एटीएम में आग लग गई। हालांकि, उसे बाद में बुझा दिया गया। तो वहीं, राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बेहद व्यस्ततम इलाकों में शुमार एग्जिबिशन रोड स्थित राजधानी गेस्ट हाउस में बुधवार को भयंकर आग लग गई। गेस्टहाउस की दूसरी मंजिल पर लगी आग।

दरअसल यह गेस्ट हाउस घनी आबादी के बीच मौजूद है। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुचे गांधी मैदान थाना पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को आग लगने के बाबत सूचित किया। फिर स्थनीय लोगो की मदद से आग पर काबु पाने की कोशिश में जुट गए और आग बुझाया गया।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने केदारनाथ तो सीएम योगी ने अयोध्या में मनाई दीपावली

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On the occasion of Diwali fire broke out on several places from Delhi to Mumbai