ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशUnnao Gang rape case: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर उसके भाई ने की बस एक ये मांग

Unnao Gang rape case: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर उसके भाई ने की बस एक ये मांग

उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को गैंगरेप के आरोपियों ने शुक्रवार आग लगाकर मारने की कोशिश की थी। इस घटना के करीब 36 घंटे बाद बुरी तरह झुलसी पीड़िता ने राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़...

Unnao Gang rape case: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर उसके भाई ने की बस एक ये मांग
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sat, 07 Dec 2019 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को गैंगरेप के आरोपियों ने शुक्रवार आग लगाकर मारने की कोशिश की थी। इस घटना के करीब 36 घंटे बाद बुरी तरह झुलसी पीड़िता ने राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया।

हैदराबाद में गैंगरेप पीड़िता को जलाने की घटना के बीच आयी हुई इस वारदात ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। पीड़िता की मौत के बाद जहां लोगों में भारी गुस्सा है तो वहीं पीड़िता के परिवार वाले इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के भाई ने कहा- मुझे इस मामले पर और कुछ भी नहीं कहना है। मेरी बहन अब मेरे साथ नहीं रही। मेरी सिर्फ एक मांग है जो ये इन पांचों आरोपियों को फांस होनी चाहिए, उससे कम और कुछ नहीं।

इससे पहले, शुक्रवार की रात को उन्नाव गैंगरेप के पाचों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद कोर्ट से जेल लाया गया। उधर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा- मैं उत्तर प्रदेश और केन्द्र सरकार से यह अपील करती हूं कि गैंगरेप के आरोपियों को एक महीने के भीतर फांसी की सजा दी जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें