DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निर्भया की बरसी पर धनबाद की निर्भया की दास्तां उजागर 

होटल का हॉल खचाखच भरा था। निर्भया कांड की बरसी पर रविवार को बुद्धिजीवी तबका इस चिंतन और मनन में जुटा था कि किस तरह बिगड़ते हालात काबू कर लड़कियों को बचाया जाए।  इसी बीच एक छात्रा वक्ता ने ऐसा सनसनीखेज खुलासा किया कि हॉल में सन्नाटा पसर गया। छात्रा ने शनिवार रात ही अपनी दोस्त के साथ हुई रेप की दर्दनाक दास्तां सुनाई। सुनाते-सुनाते उसकी आंखें भर आईं और आवाज कांपने लगी।

रविवार को होटल सोनोटेल में निर्भया कांड की बरसी पर स्टाइललाइम इंटरटेमनमेंट की ओर से सेमिनार का आयोजन किया गया था। इसमें वक्ता के रूप में एक छात्रा नेता को भी आमंत्रित किया गया। माइक थामते ही छात्रा ने कहा कि शनिवार की रात रात नौ बजे एक थाने के समीप मेरी दोस्त के साथ रेप हुआ। मैं रातभर उससे और उसके परिजनों से यह कहती रही कि थाने चलिए, लेकिन वे तैयार नहीं हुए। रविवार सुबह भी मैं उनके घर गई, लेकिन वह कार्रवाई को तैयार नहीं हैं। पिता का कहना है कि इज्जत का सवाल है। मेरी बेटी के साथ इस हादसे की जानकारी अगर लोगों को हो गई तो उससे शादी कौन करेगा। छात्रा इतना कहते ही सिसक पड़ी। कार्यक्रम की आयोजक निधि जायसवाल ने मंच पर पहुंचकर उसे संभाला।

खुलासा: पाकिस्तान से पिछले तीन साल में 40 आतंकी भारत में घुसे 

पीड़िता की दोस्त ने कहा, आरोपी मुझे भी दे रहे रेप की धमकी 

पीड़िता की दोस्त छात्रा ने कहा कि जब मैंने थाने जाने की बात पर जोर डाला तो आरोपी लड़का मेरा भी रेप करने की धमकी दे रहा है, लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं। मेरी कोशिश है कि दोस्त को न्याय मिले। छात्रा ने कहा कि ऐसी घटनाओं के बाद माता-पिता ही साथ नहीं देते। गलत के खिलाफ आवाज नहीं उठाते। इससे लगता है कि मां-बाप भी जिम्मेदार हैं।

उसे घर तक नहीं छोड़ने का रहेगा अफसोस 
पीड़िता की दोस्त ने कहा कि शनिवार रात नौ बजे मैं खुद उसे डांस क्लास से लेकर उसके घर के समीप एक चौक पर छोड़कर अपने घर वापस आ गई। वहीं पर खड़ा युवक थाने के पास एक बंद कमरे में ले गया और रेप किया। उसके साथ एक दूसरा भी युवक था, जो बाहर निगरानी कर रहा था।

एसएसपी, धनबाद किशोर कौशल ने कहा, अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो पीड़ित परिवार को आकर शिकायत करनी चाहिए। परिवार की पहचान पूरी तरह गोपनीय रखी जाएगी और सख्त कार्रवाई होगी। छात्रा को न्याय जरूर दिलाएंगे।

दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी पर बिल्डर की नजर, पत्नी ने PM से मांगी मदद

कार्यक्रम आयोजक  निधि जायसवाल ने कहा, सार्वजनिक रूप से छात्रा ने अपनी दोस्त के साथ हुई घटना का खुलासा किया है। अब पुलिस को अपने स्तर से जांच कर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए। दोषियों को हर हाल में सजा मिले।
 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:on the death anniversary of Nirbhaya story revealed rape incident revealed on stage in Dhanbad