ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरामनवमी पर ओवैसी के गढ़ में मस्जिद पर बीजेपी उम्मीदवार ने 'छोड़ा तीर', भड़क उठे AIMIM चीफ; जमकर बरसे

रामनवमी पर ओवैसी के गढ़ में मस्जिद पर बीजेपी उम्मीदवार ने 'छोड़ा तीर', भड़क उठे AIMIM चीफ; जमकर बरसे

Lok Sabha Election: ओवैसी ने कहा, “भाजपा हैदराबाद को बर्बाद करना चाहती है।तेलंगाना और हैदाबाद की समृद्धि के लिए शांति जरूरी है लेकिन BJP इसे खत्म करना चाहती है। यहां के लोगों ने उनके इरादे भांप लिए है

रामनवमी पर ओवैसी के गढ़ में मस्जिद पर बीजेपी उम्मीदवार ने 'छोड़ा तीर', भड़क उठे AIMIM चीफ; जमकर बरसे
Pramod Kumarलाइव हिन्दुस्तान,हैदराबादThu, 18 Apr 2024 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के एक कथित वीडियो पर सियासी संग्राम छिड़ गया है। कथित वीडियो में माधवी लता को रामनवमी के दिन आयोजित एक शोभायात्रा में एक मस्जिद की तरफ निशाना साधकर तीर छोड़ते हुए देखा जा सकता है। उनकी इस कोशिश पर हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भड़क उठे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि शोभा यात्रा के दौरान भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने जानबूझकर एक मस्जिद को निशाना बनाकर तीर छोड़ा। ताकि शहर की शांति व्यवस्था भंग हो। ओवैसी ने अपने आरोपों के तर्क के समर्थन में एक वीडियो का भी हवाला दिया है।

मीडिया को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “भाजपा हैदराबाद को बर्बाद करना चाहती है। तेलंगाना और हैदाबाद की समृद्धि के लिए शांति जरूरी है लेकिन भाजपा इसे खत्म करना चाहती है। यहां के लोगों ने भाजपा के इरादों को भांप लिया है। लोग बीजेपी-आरएसएस की भड़काऊ हरकतों को कुबूल नहीं करेंगे।"

ओवैसी ने कहा, क्या बीजेपी इसी 'विकसित भारत' की बात कर रही है? उन्होंने कहा," चुनाव से ज्यादा अहम हैदराबाद की शांति है और मुझे विश्वास है कि तेलंगाना के लोग भाजपा के खिलाफ वोट करेंगे जो राज्य में शांति के खिलाफ हैं।" ओवैसी ने मीडिया पर भी भड़ास निकाली कि वीडियो देखकर भी आपलोग उसे नहीं चला रहे हैं। सांसद ने कहा कि यह मीडिया का दोहरा रवैया है।

कौन हैं डॉ. माधवी लता, जिन्हें हैदराबाद से असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भाजपा ने उतारा

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में शांति व्यवस्था के कारण ही यहां सबसे ज्यादा प्रति व्यक्ति आय है। उन्होंने पीएम मोदी के सबका साथ, सबका विश्वास पर भी सवाल उठाया और कहा कि हर हाल में देश का माहौल नहीं बिगाड़ा जाना चाहिए।

बता दें कि रामनवमी के दिन माधवी लता हैदराबाद के सिद्दीअंबर बाजार के पास एक जुलूस में भाग ले रही थीं। वह एक खुली छत वाले वाहन पर सवार थीं। इस रैली का आयोजन भाजपा विधायक टी राजा ने किया था। उसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माधवी हाथों में तीर धनुष लिए हुई हैं। इसबीच, विवाद बढ़ने के बाद भाजपा उम्मीदवार ने अपनी हरत पर माफी मांग ली है।

माधवी लता ने एक्स पर लिखा है, "मेरे संज्ञान में आया है कि मेरा एक वीडियो मीडिया में नकारात्मकता पैदा करने के लिए प्रसारित किया जा रहा है। मैं स्पष्ट करना चाहती हूँ  कि यह एक अधूरा वीडियो है और ऐसे वीडियो के कारण भी अगर किसी की भावनाएं आहत होती हैं तो मैं माफी मांगना चाहूंगी क्योंकि मैं सभी  का सम्मान करती हूँ।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें